अजब प्यार की गजब कहानी- दूल्हा-दुल्हन निभा रहे थे शादी की रस्में, तभी अचानक पहुंच गई प्रेमिका

शादी के मंडप में बैठा दूल्हा अपनी होनेवाली दुल्हन के साथ शादी की रस्में निभा रहा था कि अचानक उसकी प्रेमिका पांच बच्चों की मां मंडप पर पहुंची और दूल्हे का भांडा फोड़ दिया। फिर...

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 03:39 PM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 08:08 PM (IST)
अजब प्यार की गजब कहानी- दूल्हा-दुल्हन निभा रहे थे शादी की रस्में, तभी अचानक पहुंच गई प्रेमिका
अजब प्यार की गजब कहानी- दूल्हा-दुल्हन निभा रहे थे शादी की रस्में, तभी अचानक पहुंच गई प्रेमिका

भागलपुर, जेएनएन। शादी के लिए बारातियों संग दूल्हा आया तो खुशी-खुशी लड़की वालों ने भव्य स्वागत किया। लेकिन थोड़ी-ही देर बात शादी समारोह में तब हंगामा मच गया, जब मंडप पर बैठे दूल्हे की प्रेमिका, जो पांच बच्चों की मां है, सीधे उसके पास पहुंची और दुल्हन के साथ ही घरवालों के सामने प्रेमी का भांडा फोड़ दिया। इतना सुनते ही वहां मारपीट शुरू हो गई और शादी का मंडप अखाड़े में बदल गया।

मंडप पर बैठे दूल्हे का सारा भेद खुल जाने के बाद दुल्हन और उसके परिजनों ने ऐसे लड़के से शादी करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

अजब प्यार की गजब कहानी...

मामले की जानकारी मिलते ही जोगसर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया। जबकि पति और उसकी सौतन को पकड़ लिया। राजेश ने पुलिस को बताया कि वह तीन साल से कंचन देवी के साथ संबंध में है।

कंचन पहले से शादीशुदा है। उसके पति चुल्हो यादव सखीचंद घाट के रहने वाले हैं। वह बिजली मिस्त्री का काम करते हैं। दोनों के संबंधों के बारे में उसे पूरी जानकारी है। चुल्हो से ही कंचन को पांच बेटी और एक बेटा है।

वहीं कंचन ने बताया कि वह राजेश से बहुत प्यार करती है। दोनों ने शादी भी कर ली है। वह उसके साथ ही रहेगी। उसके मुताबिक पति को भी इस बात के लिए एतराज नहीं है। सुमन के परिवार वालों ने बताया कि राजेश ने अपने पहले संबंध के बारे में उन लोगों से जानकारी छिपाए रखी थी। उन लोगों को भी किसी प्रकार की भनक शादी से पहले नहीं लगी।

घटना  सोमवार की रात मुंगेर जिले के जोगसर इलाके के बूढ़ानाथ रोड की है जहां बरियारपुर, कुमारपुर निवासी मुखदेव मंडल ने बताया की बेटी सुमन कुमारी (20) की शादी बूढ़ानाथ निवासी राजेश कुमार के साथ तय की गई थी। शादी में उपहार स्वरूप दो लाख नकद, एक अपाचे बाइक, सोने का जेवर, आदि वधूपक्ष ने दिया था।

शादी समारोह बूढ़ानाथ रोड, रत्ती काली गली में वीणा पाणी विवाह भवन में होना था। शादी के मंडप पर वर-वधू बैठे थे और शादी रीति-रिवाज से हो रही थी। तभी अचानक दूल्हा बने राजेश कुमार की प्रेमिका और तथाकथित पहली पत्नी कंचन देवी मंडप पर आ धमकी। उसने राजेश के गले से वरमाला खींचकर तोड़ दिया और उसे काफी बुरा-भला कहा।

यह देखते ही शादी समारोह में हंगामा शुरू हो गया। विवाद के बीच कंचन देवी के पक्ष और वधू पक्ष में मारपीट भी शुरू हो गई। सुमन की ओर से पहुंचे लोगों ने राजेश और कंचन देवी समेत अन्य लोगों की जमकर धुनाई कर दी।

वहीं जोगसर के थाना इंचार्ज विश्व बंधु कुमार ने बताया कि लड़की वालों की शिकायत पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। शादी कर रहे युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी