मधेपुरा से दिल्ली जाना हुआ आसान, मिली 'हमसफर'

अप्रैल से हमसफर सप्ताह में दो दिन कटिहार से चलेगी। कटिहार से पूर्णिया होते हुए मधेपुरा पहुंचेगी। इसके बाद खगड़िया के रास्ते दिल्ली को जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Mar 2018 06:13 PM (IST) Updated:Thu, 22 Mar 2018 06:13 PM (IST)
मधेपुरा से दिल्ली जाना हुआ आसान, मिली 'हमसफर'
मधेपुरा से दिल्ली जाना हुआ आसान, मिली 'हमसफर'

मधेपुरा। अब मधेपुरा से दिल्ली जाने के लिए यात्रियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। दरअसल सप्ताह में दो दिन हमसफर एक्सप्रेस मधेपुरा होकर चलेगी। यह जानकारी समस्तीपुर रेल मंडल के संसदीय समिति के अध्यक्ष सह सांसद पप्पू यादव ने दी। उन्होंने बताया कि दस अप्रैल से हमसफर सप्ताह में दो दिन कटिहार से चलेगी। कटिहार से पूर्णिया होते हुए मधेपुरा पहुंचेगी। इसके बाद खगड़िया के रास्ते दिल्ली को जाएगी।

इसका शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चमी चंपारण में करेंगे। सांसद ने बताया कि हमसफर एक्सप्रेस चलने से कोसीवासियों को काफी फायदा होगा। लंबी दूरी की ट्रेन की मांग काफी समय से की जा रही थी। उन्होंने बताया कि जल्द ही मधेपुरा रेलवे कारखाना का भी शुभारंभ होगा। हो सकता है प्रधानमंत्री जल्द ही कारखाना के शुभारंभ करने पहुंचेंगे।

ट्रेन मिलने पर सांसद को दी बधाई

हमसफर एक्सप्रेस के परिचालन की खबर पर सांसद को लोगों ने बधाई दी है। रेल मंत्रालय ने दस अप्रैल से हमसफर एक्सप्रेस चलाने की हरी झंडी दे दी है। कटिहार से दिल्ली तक का सफर हमसफर एक्सप्रेस मात्र 14 घंटें में पुरी करेगी।

chat bot
आपका साथी