बांका में सड़क हादसों में कांवरिया दंपती सहित चार की मौत

सड़क हादसों में सोमवार को तीन कांवरिये सहित चार की मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Aug 2018 11:49 PM (IST) Updated:Mon, 20 Aug 2018 11:49 PM (IST)
बांका में सड़क हादसों में कांवरिया दंपती सहित चार की मौत
बांका में सड़क हादसों में कांवरिया दंपती सहित चार की मौत

फोटो: 20 बीएएन 01

20 बीएचएल: 01 ---------

बांका । अलग-अलग सड़क हादसों में सोमवार को तीन कांवरिये सहित चार की मौत हो गई है जबकि सात लोग जख्मी हो गए। मृतकों में सुपौल के ग्वालवाड़ा निवासी कांवरिया दंपती के अलावा रजौन और बांका क्षेत्र के दो अन्य शामिल हैं।

पहली घटना बौंसी में हुई। यहां बौंसी -हंसडीहा स्टेट हाईवे पर श्यामबाजार दिव्या पब्लिक स्कूल के समीप बासुकीनाथ धाम से पूजा कर लौट रहे कांवरियों से भरे ऑटो को कंटेनर ने धक्का मार दिया। इसमें सुपौल जिले के छातापुर बमगोड़ा ग्वालपाड़ा निवासी अशरफी राम के पुत्र सियाराम राम (45) और उसकी पत्नी धनवंती देवी (40) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में ग्वालपाड़ा की तेतरी देवी, मुन्ना कुमार की पत्नी मीना देवी और फूलचंद कुमार की पत्नी पार्वती देवी

गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। चारों को स्थानीय रेफरल अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद कंटेनर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने कंटेनर जब्त कर लिया है।

वहीं, रजौन में बाराटीकर दौना गांव निवासी सुभाष यादव(45) की मौत भी सड़क दुर्घटना में हो गई। सुभाष तीन ग्रामीणों के साथ ऑटो रिजर्व कर दूध चढ़ाने बासुकीनाथ धाम जा रहे था। इसी क्रम में खैरा मोड़ स्थित होटल के समीप सड़क पर खड़े ट्रक से ऑटो टकरा गया। इसमें ऑटो पर सवार सुभाष सहित चारों लोग जख्मी हो गए। अस्पताल ले जाने के क्रम में सुभाष यादव की मौत हो गई। इस बाबत मृतक के पिता के बयान पर ऑटो चालक नीतो यादव को नामजद किया है। वहीं, घायल हुए देवेंद्र यादव, महेंद्र यादव और कमलेश यादव का उपचार चल रहा है। हादसे को अंजाम देने के बाद चालक ऑटो लेकर भाग निकला।

इधर, बांका थाना क्षेत्र में शंकरपुर के पास एक ट्रक ने चमरैली निवासी ¨पटू दास के बेटे नितेश कुमार (10 वर्ष) को कुचल दिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। बाद में बीडीओ सहित अन्य के हस्तक्षेप से सड़क जाम समाप्त हुआ।

chat bot
आपका साथी