Katihar Mayor Murder Case : चार आरोपियों ने किया सरेंडर, पूर्णिया और कटिहार कोर्ट में हुए पेश

Katihar Mayor Murder Case के चार अरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। दो अरोपियों ने पूर्णिया में तो दो ने कटिहार कोर्ट में सरेंडर किया है। मामले में पुलिस ने सभी के घर के बाहर नोटिस चस्पा किया था।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 10:01 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 10:01 PM (IST)
Katihar Mayor Murder Case : चार आरोपियों ने किया सरेंडर, पूर्णिया और कटिहार कोर्ट में हुए पेश
कटिहार मेयर हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, कटिहार। कटिहार निवर्तमान मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड (Katihar Mayor Murder Case) के चार नामजद आरोपितों ने मंगलवार को आत्मसमर्पण कर दिया। दो आरोपितों ने पूर्णिया में तथा दो ने कटिहार कोर्ट में सरेंडर किया। बताते चलें कि पुलिस ने 12 नामजद में से आठ को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था। चार अप्राथमिक अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया था। फरार चल रहे चार आरोपितों के घर पर मंगलवार को पुलिस ने मुनादी कराते हुए इश्तेहार चस्पा किया था। इश्तेहार चस्पा करने के चंद घंटों के भीतर ही चारों आरोपितों ने आत्मसमर्पण कर दिया।

बताते चलें कि 29 जुलाई को निवर्तमान मेयर की हत्या के बाद मृतक के भाई के बयान पर 12 नामजद सहित अन्य के विरूद्ध केस दर्ज किया गया था। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि आठ नामजद सहित चार अप्राथमिक अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मंगलवार को इस कांड के फरार आरोपित श्रीकांत श्रीवास्तव उर्फ टुनटुन श्रीवास्तव , सन्नी श्रीवास्तव, अभिषेक मेहता उर्फ मिस्टी व अंकित चौहान ने आत्मसर्पण कर दिया। एसपी ने बताया कि अभिषेक मेहता उर्फ मिस्टी एवं अंकित चौहान को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी। सोमवार आत्मसर्पण करने वाले चारों आरोपितों का इश्तेहार प्राप्त किया गया था। मंगलवार को इसका तामिला कराया गया।

हत्यारोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

संवाद सूत्र बरारी (कटिहार) : बरारी थाना क्षेत्र के बांध टोला मधेली दो माह पूर्व कपिलदेव यादव की गोली मार हत्या करने के आरोपित पप्पू यादव को बरारी पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ़्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

विभित्र मामले में दो की हुई गिरफ्तारी

संवाद सूत्र, अमदाबाद (कटिहार) : अमदाबाद थाने की पुलिस ने महिला के साथ मारपीट व दहेज प्रताड़ना के आरोपी कमरुद्दीन टोला गांव के लतीफूल को अमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार व्यक्ति पर पत्नी के साथ मारपीट व दहेज प्रताड़ना को लेकर थाने में पूर्व में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। वहीं एक चोर को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पहाड़पुर पूरब टोला निवासी शेख एनामुल की पहाड़पुर बांध स्थित किराना दुकान में चोरी करने एवं बगल के दुकानदार मो. खन्त्री के दुकान में भी चोरी के दौरान शोर मचाने पर ग्रामीणों ने चोर को खदेड़ कर पकड़ लिया एवं पलिस के हवाले कर दिया। उसकी पहचान बारसोई निवासी मो. चांद के रुप में हुई है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि दोनों आरोपितों को मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी