यात्रियों के बीच तिरंगा, टोपी आदि का वितरण

रेल यात्री ट्रेन में ही रविवार को गणतंत्र दिवस को सेलिब्रेट करेंगे। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर कथावाचक सह केंद्रीय रेलवे रेल यात्री संघ के ब्राड एंबेसडर पंडित शिवम विष्णु पाठक ने यात्रियों के बीच तिरंगा टोपी बैच और हैंड बैंड का वितरण किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Jan 2020 02:16 AM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 02:16 AM (IST)
यात्रियों के बीच तिरंगा, टोपी आदि का वितरण
यात्रियों के बीच तिरंगा, टोपी आदि का वितरण

भागलपुर। रेल यात्री ट्रेन में ही रविवार को गणतंत्र दिवस को सेलिब्रेट करेंगे। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर कथावाचक सह केंद्रीय रेलवे रेल यात्री संघ के ब्राड एंबेसडर पंडित शिवम विष्णु पाठक ने यात्रियों के बीच तिरंगा, टोपी, बैच और हैंड बैंड का वितरण किया। जंक्शन भारत माता की जयघोष से गूंज उठा।

कथावाचक ने यात्रियों को नशाखुरानी से बचने के लिए जागरूक किया। संघ के अध्यक्ष विष्णु खेतान ने सफर के दौरान अनजान लोगों से कुछ भी नहीं लेने की बात कही। कुछ भी गतिविधियों होने पर जीआरपी को 1512 और आरपीएफ के 182 नंबर पर सूचना देने की बात कही। इस दौरान आरपीएफ इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह, जीआरपी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, राष्ट्रीय महिला जागरण समिति की अध्यक्ष अनुराधा खेतान, मनोज बुधिया, राजेश टंडन, पवन, प्रकाश गोयनका, सुमित अग्रवाल, संजय, मो. औरंगजेब, संजय साह, डॉ. सत्यनारायण शर्मा, राकेश शर्मा, अनन्या खेतान, नीरज मिश्रा, लड्डू कुमार सहित कई थे।

chat bot
आपका साथी