पीर पहाड़ के खंडहर से 11 हथियार बरामद, नहीं पकड़े गए हथियार तस्‍कर

मुंगेर पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बरामद करने में सफलता प्राप्‍त की है। सभी हथियार पीर पहाड़ के खंडहर में छुपाकर रखे गए थे। एसपी ने बताया कि इस खंडहर से बारी-बारी से हथियार निकालकर इसकी तस्‍करी की जाती थी। प‍ुलिस ने तस्‍करों को नहीं पकड़ पाया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 12:15 PM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 12:15 PM (IST)
पीर पहाड़ के खंडहर से 11 हथियार बरामद, नहीं पकड़े गए हथियार तस्‍कर
मुंगेर एसपी लिपि सिंह ने खुद किया छापामारी अभियान का नेतृत्व

मुंगेर, जेएनएन। एसपी लिपि ङ्क्षसह के नेतृत्व में की गई कार्रवाई के दौरान रविवार सुबह मुंगेर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने पीर पहाड़ पर छापेमारी कर छोटी-बड़ी 11 देसी पिस्टलें बरामद की। एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई। तस्कर इन हथियारों को बेचने के फेर में थे। 

सूचना मिलने के बाद शनिवार देर रात एसपी ने जिला आसूचना इकाई को पीर पहाड़ की घेराबंदी करने के निर्देश दिए। एसपी के निर्देश पर जिला आसूचना इकाई के प्रभारी शैलेश कुमार के नेतृत्व में जिला सूचना इकाई और एसपी क्यूआरटी के जवानों ने देर रात ही पीर पहाड़ की घेराबंदी शुरू कर दी। इसके बाद सदर एसडीपीओ नंदजी प्रसाद, ईस्ट कॉलोनी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष बृजेश कुमार, बासुदेवपुर ओपी अध्यक्ष सुशील कुमार ङ्क्षसह, पूरबसराय ओपी अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार व सफियासराय ओपी अध्यक्ष गौरव कुमार के नेतृत्व में पुलिस वहां पहुंची। रविवार सुबह चार बजे तक पूरे पहाड़ को घेर लिया गया था। पौ फटते ही एसपी लिपि ङ्क्षसह मेटल डिटेक्टर और डॉग स्क्वायड लेकर पहुंचीं और सघन तलाशी अभियान शुरू किया गया। इसी दौरान जमीन के अंदर गाड़कर रखे गए 11 हथियार बरामद किए गए। इनमें चार लांग बैरल पिस्टल और सात कट्टे शामिल हैं। मामले को लेकर मुफस्सिल थाना में हथियार तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

chat bot
आपका साथी