बिहार में आठ साल की मासूम 'लाडो' के साथ दुष्कर्म, गंभीर हालत में स्वजन ले गए अस्पताल

Bihar Crime News- बिहार के कटिहार जिले में एक आठ साल की मासूम बच्ची के साथ गंदा काम किया गया है। बच्ची के साथ उसी के गांव के युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं बच्ची की हालत गंभीर है। स्वजनों उसे लेकर अस्पताल पहुंचे हैं।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 01:56 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 01:56 PM (IST)
बिहार में आठ साल की मासूम 'लाडो' के साथ दुष्कर्म, गंभीर हालत में स्वजन ले गए अस्पताल
Bihar Crime News- आठ साल की मासूम बच्ची के साथ गंदा काम।

टीम जागरण, कटिहार: जिल के कोढ़ा थाना के एक गांव में आठ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपित ने भला फुसलाकर घर के समीप ही खेल रही मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस वारदात के बाद बच्ची की हालत गंभीर हो गई। वहीं, स्थानीय लोगों को जैसे ही इस बात की खबर लगी, उन्होंने तत्काल आरोपित को धर दबोचा। मौके पर पुलिस को तत्काल सूचना दी गई। आक्रोशित लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है।

इधर स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बेसुध हुई बच्ची के स्वजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां वे डाक्टरों से मिन्नत कर रहे हैं कि जल्द से जल्द मेरी बिटिया को ठीक कर दें। पुलिस कार्रवाई जारी है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने पहुंची है। फिलहाल, पुलिस की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है। उधर डाक्टर बच्ची का इलाज कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना हुआ राख!मिले 269 संक्रमित मरीज लेकिन खगड़िया सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कोई नहीं हुआ भर्ती

खबर बांका से: महिला के साथ की गई मारपीट 

संवाद सूत्र ,पंजवारा (बांका): थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव में गोबर रखने के विवाद में रविवार को मारपीट की घटना घटित होने का मामला सामने आया है। घटना में विजय यादव की पत्नी सीता देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई । जिसे उपचार के लिए बाराहाट अस्पताल ले जाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए जख्मी को भागलपुर ले जाया गया है। इस मामले में विजय यादव के बयान पर पंजवारा थाना में केस दर्ज किया गया है। मामले को लेकर आनंदी यादव, पंकज यादव व नितेश यादव को आरोपित किया गया है। पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए नामजद आरोपित आनंदी यादव को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने दी है ।

chat bot
आपका साथी