भागलपुर में वैशाली निवासी शेयर ब्रोकर पर जानलेवा हमला, 50 हजार की मांगी गई थी रंगदारी

भागलपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पिक्चर पैलेस गली में हुई वारदात केस दर्ज। हमलावर ने लहूलुहान कर 85 सौ नकदी सोने की अंगूठी भी छीनी। इधर लगातार यहां आपराधिक घटनाएं घटती जा रही है। पुलिस की सक्रियता के बावजूद अपराधी सक्रिय हैं।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 10:36 PM (IST)
भागलपुर में वैशाली निवासी शेयर ब्रोकर पर जानलेवा हमला, 50 हजार की मांगी गई थी रंगदारी
भागलपुर में वैशाली निवासी शेयर ब्रोकर पर जानलेवा हमला।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र के पिक्चर पैलेस गली में वैशाली जिले के बड़हरिया मझौली निवासी शेयर ब्रोकर सुधीर कुमार स‍िंह पर कातिलाना हमला कर नकदी, सोने की अंगूठी लूट हमलावर भाग निकले। सुधीर स‍िंह से 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी नहीं देने पर जानलेवा हमला और लूटपाट को अंजाम देने की बात कही जा रही है।

घटना की बाबत कोतवाली थाने में जख्मी शेयर ब्रोकर के लिखित बयान पर जानलेवा हमला, रंगदारी आदि के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। दर्ज केस में वार्ड 36 पटल बाबू रोड निवासी अमित साह उर्फ मंटा और हिमांशु शेखर को नामजद आरोपित बनाया है। कोतवाली इंस्पेक्टर रामप्रीत पासवान घटना की जानकारी पर मौके का मुआयना कर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

कमरे पर पहुंच धमकी दी थी बहुत कमा रहे हो शेयर मार्केट में, देने होंगे पैसे

जख्मी शेयर ब्रोकर ने कोतवाली इंस्पेक्टर के समक्ष बयान दिया है अमित साह उर्फ मंटा पिक्चर पैलेस वाली गली स्थित किराये के मकान में पहुंच कर धमकी दी थी कि शेयर मार्केट में बहुत कमा रहे हों, 50 हजार रुपये की रंगदारी तुम्हे देनी होगी वरना अंजाम बहुत बुरा होगा। उक्त धमकी बाद शेयर ब्रोकर ने पड़ोस के लोगों को घटना की जानकारी दी। अमित के परिवार से जुड़े सदस्यों को भी जानकारी दी थी।

जिसके बाद अमित अपने सहयोगी हिमांशु शेखर के साथ बाइक से आया और जान मारने की नीयत से पीछे से लोहे के सरिया से सिर पर वार कर दिया। जिससे सिर फूट गया जिससे काफी खून बहने लगा। इसी बीच अमित ने जेब से 85 सौ रुपये और अंगुली में मौजूद सोने की अंगूठी निकाल ली फिर जमीन पर गिरा कर दोनों उसे बेरहमी से पीटने लगे। कोतवाली थाने की गश्ती गाड़ी उधर से गुजर रही थी जिसमें बैठे पुलिस पदाधिकारी और जवानों ने जान बचाई। गश्ती दल में शामिल जवानों ने एक हमलावर हिमांशु शेखर को पकड़ भी लिया है। हमलावर अमित साह उर्फ मंटा भागने में सफल रहा। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी