शवों के पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम

नवगछिया में गुरुवार को सड़क हादसे में जिंदा जले चंदन और अस्पताल में मरे उसके मित्र गोविंद के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शुक्रवार को परिजनों को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jun 2017 02:58 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jun 2017 02:58 AM (IST)
शवों के पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम
शवों के पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम

भागलपुर। नवगछिया में गुरुवार को सड़क हादसे में जिंदा जले चंदन और अस्पताल में मरे उसके मित्र गोविंद के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शुक्रवार को परिजनों को सौंप दिया।

शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे दोनों का शव एक साथ एंबुलेंस से भागलपुर से खगड़िया जिले के मथुरापुर गांव पहुंचा। शवों को देखते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिजनों की चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। हृदय विदारक दृश्य देखकर सभी के आंखों से आंसू निकल रहे थे।

----------------

मजदूरी करता था चंदन

मथुरापुर निवासी चंदन कुमार मजदूरी करता था। वह परदेश में भी कमाता था। उसके पिता साइकिल तांती पहले रिक्शा चलाते थे। अब दिव्यांग होने के कारण घर पर रहते हैं। चंदन तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके घर की माली हालत काफी दयनीय है। वह मजदूरी करके घर का कामकाज चलाता था। चंदन के घर से लेकर बाहर तक लोगों का जमावड़ा लगा रहा। उसके परिजन व शुभ¨चतक का रोते-रोते हाल बेहाल था। लोगों के आंसू नहीं थम रहे थे।

-----------------

रिजल्ट आने के दिन ही दुनिया से चल बसा गो¨वद

गो¨वद की बड़ी बहन मौसम कुमारी का हाल तो और भी खराब था। गो¨वद मथुरापुर के कामदेव पासवान का पुत्र था। वह वाहन चालक का काम करता था। चार भाइयों में वह तीसरे नंबर पर था। परिजन ने बताया कि गो¨वद ने इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा दी थी। परीक्षा के दौरान एक दिन एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उसकी एक विषय की परीक्षा बाधित हुई थी। आज यह संयोग ही है कि मैट्रिक परीक्षा के रिजल्ट आने के दिन ही गो¨वद इस दुनिया से चल बसा। गो¨वद के घर की माली हालत काफी खराब है।

-----------------

क्या है घटना

गुरुवार की शाम एनएच-31 पर बाइक व पिकअप वैन की टक्कर बाद बाइक में आग लग गई थी। जिसमें जख्मी चंदन की जलकर मौत हो गई थी। बाइक पर शराब से भरी बोतलें लदी थी, जो दुर्घटना में टूट गई और चंदन सहित बाइक शराब से नहा गया। दुर्घटना में सड़क पर बाइक स्केट करने के कारण उसमें आग लग गई। जख्मी चंदन बाइक में ही फंसा रहा गया और उसकी जलकर मौत हो गई। दुर्घटना में जख्मी दूसरा बाइक सवार गोविंद कुमार की मौत इलाज के दौरान भागलपुर जेएलएनएससीएच में हो गई थी। दोनों खगड़िया जिले के मथुरापुर गांव के निवासी थे।

-------------------

chat bot
आपका साथी