सीएम नीतीश के मंत्री सुमित कुमार सिंह ने चिराग पासवान को बताया फोटखिंचवा, बोले- ये हैं संयोग और समीकरण के नेता

सीएम नीतीश कुमार के मंत्री सुमित कुमार सिंह ने चिराग पासवान के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने चिराग को संयोग और समीकरण का नेता बताया है। मंत्री ने कहा कि ये फोटखिंचवा हैं जिनमें क्रेडिट लेने की होड़ मची रहती है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 14 Dec 2021 04:58 PM (IST) Updated:Tue, 14 Dec 2021 04:58 PM (IST)
सीएम नीतीश के मंत्री सुमित कुमार सिंह ने चिराग पासवान को बताया फोटखिंचवा, बोले- ये हैं संयोग और समीकरण के नेता
चिराग पासवान के बयान पर मंत्री सुमित कुमार सिंह ने किया पलटवार।

संवाद सहयोगी, जमुई: सूबे के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने सांसद चिराग पासवान पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ दिन पहले वे प्रधानमंत्री की शिकायत कर रहे थे आज वे प्रधानमंत्री के लिए चिंतित हो रहे हैं। वो कब क्या कहते हैं, इस पर जाने की जरूरत नहीं है। क्रेडिट लेने की एक होड़ होती है, उसमें सांसद उछलकर चले आए। अगर उनको ज्यादा चिंता थी तो कार्यक्रम पूरा होने देते। फीता कटा, फोटो खिंचवाए और चल दिए। ये लोग फोटखिंचवा नेता हैं। मंत्री ने कहा कि चिराग पासवान संयोग और समीकरण के नेता हैं।

सुमित कुमार सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि ये कोई जनता की उपज नहीं हैं। जनता में उनकी कोई पकड़ नहीं है। एक संयोग और एक समीकरण बना था, जिसमें देश के प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री का समीकरण था, उसकी ये उपज हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने हंसकर जवाब दिया और कहा कि उन सब को धन्यवाद और शुभकामनाएं, जिन्होंने मेरे घर और गांव में मेडिकल कालेज खुलवाया।

गौरतलब हो कि मंत्री सुमित कुमार सिंह ने चिराग पासवान के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें चिराग ने सीएम नीतीश कुमार को मिर्जा और पीएम मोदी को राजा बताया है। एक ही कार्यक्रम में दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर माहौल गर्म कर दिया। राजनीतिक चर्चा तेज हो गई।

पढ़ें चिराग का बयान: चिराग पासवान ने सीएम नीतीश को बताया मिर्जा, पीएम मोदी को महाराज, बोले- केंद्र सरकार की योजनाओं को कर रहे हाईजैक

बता दें कि मंगलवार को ग्राम बेला, प्रखण्ड खैरा, जिला जमुई में चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के शिलान्यास किया गया है। शिलान्यास को लेकर जमुई में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में सांसद चिराग पासवान, मंत्री सुमित कुमार सिंह, बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह समेत कई नेता मंत्री और अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान बयानबाजी का दौर भी जारी रहा। फीता काटने के बाद सांसद चिराग मौके से चले गए।

chat bot
आपका साथी