बिहार: घी के डब्‍बे में शराब की तस्‍करी, कोलकता से बेगूसराय जा रही बस से 80 लीटर शराब जब्‍त

बिहार में घी के डब्‍बे में शराब की तस्‍करी की जा रही है। बांका पुलिस ने 80 लीटर शराब जब्‍त की है। कोलकता से बेगूसराय जा रही बस से शराब को जब्‍त की गई है। साथ ही इसके अलावा...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 21 May 2022 04:02 PM (IST) Updated:Sat, 21 May 2022 04:02 PM (IST)
बिहार: घी के डब्‍बे में शराब की तस्‍करी, कोलकता से बेगूसराय जा रही बस से 80 लीटर शराब जब्‍त
बिहार में घी के डब्‍बे में शराब की तस्‍करी की जा रही है।

संवाद सूत्र ,रजौन (बांका)। भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग स्थित प्रखंड मुख्यालय के पास शनिवार को कोलकाता से बेगूसराय जा रही यात्री बस की तलाशी ली गई। इस क्रम में पुलिस को देखकर यात्री बस चालक और खलासी बस को छोड़कर फरार हो गए। तलाशी लेने के क्रम में यात्री बस की डिक्की के अंदर से 13 डालडा के डब्बे से 80 लीटर यानी 277 बोतल सिग्नेचर और रायल प्लेयर ब्रांड की अंग्रेजी शराब जब्त की गई है।

अंचल एंटी लीकर सब इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि पुलिस द्वारा वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान जब्त यात्री बस से सभी यात्रियों को उतार कर उक्त बस को जब्त कर लिया गया है। जिसके कारण बस में सवार सभी दूरदराज जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सभी यात्री दूसरी बस पर सवार होकर आगे गए। पुलिस इंस्पेक्टर अजीत कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस चालक और खलासी की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस लगातार कर रही कार्रवाई 

भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग पर पुलिस लगातार वाहन जांच अभियान चलाती है। शराब तस्‍कर भी पकड़े जाते हैं। इसके बाद भी शराब तस्‍करी जारी है। अब यात्री बस के माध्‍यम से शराब तस्‍करी की जा रही है। ऐसे में अब पुलिस बस की भी रोज तलाशी ले रही है। 

कफ सिरप कारोबारी गिरफ्तार

संवाद सूत्र,धोरैया (बांका)। कफ सिरप कांड के फरार आरोपित कुंदन कुमार यादव को कुरमा हाट से थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद सिंह ने गिरफ्तार किया है। कुन्दन कुमार यादव उर्फ टम्टा पिछले महीने 22 अप्रैल को कफ सिरप कारोबारी धोरैया गांव निवासी रौशन कुमार उर्फ राजा ठाकुर को 56 बोतल कोडीनयुक्त कफसिरप डायलेक्स डीसी के साथ गिरफ्तार किया था। जिसमें कुन्दन कुमार यादव उर्फ टम्टा का भी नाम शामिल था। ज्ञात हो कि धोरैया बहियार में स्थित बोरिंग घर में छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित कफसिरप डीसी बरामद बरामद हुआ था ।

chat bot
आपका साथी