हत्या, लूट सहित कई मामलों का आरोपित है सड़क हादसे में जख्मी गौरव, JLNMCH में भर्ती

Bhagalpur Crime सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी निवासी गौरव हरि कुख्‍यात अपराधी निकला। बरारी तिलकामांझी बबरगंज बांका सहित कई थानों में दर्ज है आपराधिक मुकदमा। पुलिस की निगरानी में मायागंज अस्पताल में चल रहा इलाज स्वस्थ्य होने के बाद पूछताछ करेगी।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 01:53 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 01:53 PM (IST)
हत्या, लूट सहित कई मामलों का आरोपित है सड़क हादसे में जख्मी गौरव, JLNMCH में भर्ती
जेएलएनएमसीएच में भर्ती जख्‍मी अपराधी गौरव हरि।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी खंजरपुर झोपड़ पट्टी निवासी गौरव हरि हत्या, लूट सहित कई मामलों का आरोपित है। बरारी ओपी प्रभारी प्रमोद कुमार साह के अनुसार वर्ष 2018 में अस्पताल के पास गला रेत कर एक महिला की हत्या कर दी गई थी। महिला हत्याकांड का वह आरोपित है। इस मामले में वह जमानत पर है। चार-पांच माह पूर्व बांका जिला के रजौन क्षेत्र में चालक अफशार को जख्मी कर एंबुलेंस लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इस घटना में गौरव के खिलाफ रजौन थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। तिलकामांझी ओपी में उसपर रंगदारी का मुकदमा दर्ज है। इसके अलावा बबरगंज व बरारी सहित कई थाने में उसके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज है। रजौन और तिलकामांझी पुलिस को कई दिनों से उसे तलाश कर रही थी। पुलिस की निगरानी में जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी। बता दें कि शनिवार को पुलिस केंद्र में सड़क हादसे में खुंजरपुर कोइरी टोला निवासी सुमन राय की मौत हो गई थी और गौरव गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।  

रंगेहाथ पकड़े गए तस्कर व खरीददार

खुलेआम शराब की बेचते शराब तस्कर सहित खरीदार को तातारपुर पुलिस ने शनिवार की देर शाम को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को सूचना मिली कि सराय के पास तस्कर शराब की बिक्री कर रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और शराब बेचते और खरीदारी करने वाले को पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ लिया। तस्कर के पास से पुलिस ने विदेशी शराब की 450 एमएल वाली बोतल भी बरामद किया है। दारोगा अजय मिश्रा के बयान पर तातारपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार नाथनगर नरगा निवासी राजेश यादव शराब बेच रहा था और चौकी नियामतपुर का रहने वाला मिथिलेश कुमार खरीद रहा था। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

चोरी का आरोपित गिरफ्तार, दो साल से पुलिस कर रही तलाश  

चोरी के आरोपित न्यू विक्रमशिला कॉलोनी निवासी राकेश यादव उर्फ राका को गिरफ्तार कर लिया। वह दो साल से फरार चल रहा था। इशाकचक थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु ने कहा कि दो साल पहले राकेश ने उसी कॉलोनी में एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। छापेमारी के दौरान उसके घर से चोरी का सामान बरामद हुआ था।

नशे की हालत में टोटो चालक ने राहगीर को मारा धक्का, गिरफ्तार

बबरगंज इलाके के मोहद्दीनगर में अनियंत्रित टोटो ने शैलबाग निवासी मिथिेलश कुमार को धक्का मार दिया। इस हादसे में उसका एक हाथ की अंगुली टूट गई। लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त टोटो को पकड़ लिया। शराब पीकर टोटो चला रहे चालक अंबाबाग निवासी कर्ण चौधरी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर बबरगंज पुलिस मौके पर पहुंचकर चालक को गिरफ्तार और टोटो को जब्त कर लिया। बबरगंज ओपी प्रभारी पवन कुमार सिंह ने कहा कि पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया।

डॉ. आरपी रोड से वृद्ध दिव्यांग का शव बरामद  

मारवाड़ी पाठशाला के सामने पुलिस कॉलोनी के पास डॉ. आरपी रोड से पुलिस ने वृद्ध का शव बरामद किया। बाद में मृतक की पहचान इशाकचक के रामचंद्र राय (75) के रूप हुई। पहचान मृतक के स्वजनों ने किया। इस संबंध में मृतक के पुत्र संतोष कुमार के बयान पर अप्राकृतिक मौत के तहत जोगसर ओपी में मुकदमा दर्ज कराया गया है। ओपी प्रभारी अजय कुमार अजनबी के अनुसार दिव्यांग रामचंद्र राय व्हील चेयर से चलता था। भीख मांग कर गुजारा करता था। जहां रात हो जाता था वहीं सो जाता था। ठंड से मौत होने की आशंका जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम करा शव स्वजन को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी