भागलपुर और बांका में 80 लीटर शराब बरामद, दो तस्‍कर गिरफ्तार, तीन फरार

भागलपुर और बांका के अलग-अलग स्‍थानों पर पुलिस ने लगभग 80 लीटर शराब बरामद किया। पुलिस ने दो तस्‍करों को भी गिरफ्तार किया है। मामले में कुछ आरोपी फरार हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Fri, 21 Aug 2020 04:51 PM (IST) Updated:Fri, 21 Aug 2020 04:51 PM (IST)
भागलपुर और बांका में 80 लीटर शराब बरामद, दो तस्‍कर गिरफ्तार, तीन फरार
भागलपुर और बांका में 80 लीटर शराब बरामद, दो तस्‍कर गिरफ्तार, तीन फरार

भागलपुर/बांका, जेएनएन। भागलपुर के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर मोहल्ले से एक ग्रामीण डॉक्टर को एक बोतल विदेशी शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चिकित्‍सक को पूर्व में रेलवे फाटक के समीप इनका एक क्लीनिक चलता था।  मधुसुदनपुर ओपी इंचार्ज मिथिलेश कुमार ने बताया कि नूरपुर निवासी डॉ निराला को उसके घर से एक बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले भी दो बार अवैध शराब बेचने के मामले में यह जेल जा चुका है।

18 लीटर देसी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, दूसरा फरार

बांका के धोरैया-पुनसिया मुख्य पथ में पटवा गांव के पास पुलिस ने 18 लीटर देसी महुआ शराब के साथ एक तस्कर को बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कर चंद्रशेखर साह रजौन थाना क्षेत्र के राजाबर गांव का रहने वाला है। थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि शराब तस्कर साजन शर्मा साकिन राजाबर अपने बाइक से बोरी में 18 लीटर देसी  महुआ शराब बाइक से लेकर चंद्रशेखर साह के साथ अपने गांव जा रहा था। इस दौरान वह एक बाइक चालक से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसपर बाइक चालक ने उसे पकड़कर इसकी जानकारी पुलिस को दी।  इस दौरान साजन शर्मा पुलिस के आने से पहले किसी तरह फरार हो गया। पुलिस ने शराब तस्कर चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि शराब लेकर बाइक चला रहे साजन शर्मा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उधर गुरुवार की देर रात पुलिस ने गौरा गांव में भैरो मोदी के घर से दो लीटर देसी शराब बरामद किया है। हालांकि पुलिस की गाड़ी को देखते ही शराब तस्कर घर छोड़ फरार हो गया।

60 लीटर शराब जब्त, दो तस्कर फरार

बांका के बौंसी पुलिस ने शुक्रवार को दो अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर 60 लीटर देसी एवं विदेशी शराब जब्त किया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि ललमटिया गांव के पास बाइक से भाग रहे शराब तस्कर का पीछा किया गया। इस दौरान तस्कर बाइक छोड़कर भाग गया । जांच के दौरान बैग से 196 बोतल में 58 लीटर शराब जब्त किया गया। इसके अलावा सुखनियां  पुल के पास एक बोलेरो से भाग रहे शराब तस्कर का पीछा किया गया। जिसमें नयागांव के पास बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई और चालक भागने में सफल रहा है । जांच में वाहन से करीब चार लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि  मामले में बोलेरो एवं मोटरसाइकिल जब्त कर अज्ञात पर उत्पाद अधिनियम के तहत केस किया गया है।

chat bot
आपका साथी