वाली-बॉल मैच में एसएम कॉलेज की जीत

भागलपुर। एसएम कॉलेज में गुरूवार को महिला वाली-बॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें पीवीएस कॉलेज, बरै

By Edited By: Publish:Sat, 29 Aug 2015 02:54 AM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2015 02:54 AM (IST)
वाली-बॉल मैच में एसएम कॉलेज की जीत

भागलपुर। एसएम कॉलेज में गुरूवार को महिला वाली-बॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें पीवीएस कॉलेज, बरैया कॉलेज तथा एसएम कॉलेज के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। एसएम कॉलेज ने लगातार ग्यारवीं बार वाली-बॉल मैच में जीत दर्ज की। विजेता तथा उपविजेता टीम को मौजूद अतिथि डॉ. उपेंद्र प्रसाद साह, डॉ. तपन कुमार तथा डॉ. मीना ने ट्रॉफी प्रदान की। एसएम कॉलेज के अध्यक्षा डॉ. अर्चना ने धन्यवाद ज्ञापन दी।

इग्नू में 31 अगस्त तक होगा नामांकन

भागलपुर। इन्दिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) के सभी कार्यक्रम में प्रवेश लेने की तिथि बढ़ा दी गई है। आवेदक 300 रुपया विलंब शुल्क के साथ 31 अगस्त 2015 तक प्रवेश पा सकते हैं। रिसेप्सन काउन्टर शनिवार और रविवार को भी खुली रहेगी।

छात्र लोक समता ने जनसंपर्क अभियान चलाया

भागलपुर। छात्र लोक समता ने शुक्रवार को जिले के महाविद्यालय में जनसंपर्क अभियान चलाया। टीएनबी कॉलेज, मारवाड़ी कॉलेज, बीएन कॉलेज में एक सितंबर को नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए अभियान चलाया। जिसमें सभी शिक्षकों, छात्र-छात्राओं और कर्मचारियों को रैली में पहुंचकेर रैली को सफल बनाने का आग्रह किया।

रोजगार प्रशिक्षण दी गई

भागलपुर। तिलकामांझी विश्वविद्यालय के एमबीए विभाग में शुक्रवार को रोजगार हेतु प्रशिक्षण दिया गया। प्रशिक्षण डेल्टश प्रा. लिमिटेड के निर्देशक राजेश वर्मा एवं सीईओ अभिषेक सिंह ने दिया। प्रशिक्षण से छात्रों को रोजगार प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

नि:शक्त बच्चों को बांधी राखी

भागलपुर। रक्षा बंधन के पवित्र त्योहार पर हैप्पी वैली स्कूल की छात्राओं ने नेत्रहीन विद्यालय भीखनपुर जाकर नि:शक्त बच्चों को राखी बांधी। इस अवसर पर स्कूल के प्राचार्य राकेश कुमार तथा शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित थे। वहीं एबीसी किन्डर स्कूल में छात्राओं ने छात्रों को राखी बांध इस अवसर पर गीत प्रस्तुत किया।

वाली-बॉल के लिए विश्वविद्यालय टीम गठित

भागलपुर। नेशनल कॉलेज में वाली-बॉल (पुरुष) प्रतियोगिता के लिए विश्वविद्यालय टीम के गठन हेतु बीएन कॉलेज में शुक्रवार को सेलेक्सन ट्रायल हुआ। ट्रायल सेलेक्टर में विकास पदाधिकारी डॉ. इकबाल अहमद, पीटीआई जमालपुर कॉलेज रत्नेश कुमार, जिला एशोसियन सचिव अजय कुमार राय एवं अजय कुमार शामिल रहे। सर्वसम्मति से रिजर्व सहित 17 खिलाड़ियों का चयन किया गया।

स्मृति दिवस पर आयोजित कार्यक्रम

भागलपुर। एलिमेन्ट्री स्कूल में पंडित हरि नारायण शुक्ल जी के स्मृति पर कार्यक्रम आयोजित की गई। जिसमें निबंध, हस्त लेखन तथा चित्रांकन प्रतियोगिता हुई। कक्षा तीन से बारहवीं तक के छात्रों ने हिस्सा लिया। पंडित हरिनारायण जी के चित्र का पूजा अर्चना कर रमेश कुमार शुक्ल, सचिव हरि नारायण शुक्ला ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

धरना पर रहेंगे महाविद्यालय कर्मचारी संघ

भागलपुर। तिलकामांझी विवि में कर्मचारी महासंघ परिषद की बैठक अमरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में 23 अगस्त को टीएनबी कॉलेज में सम्पन्न हुई। जिसमें स्थानीय स्तर पर कर्मचारियों के समस्याओं के निदान हेतु सर्वसम्मति से दो, तीन और चार सितंबर को अपने मांगों के लिए धरना पर रहेंगे। संघ ने पंद्रह सूत्री मांग की है। जिसमें तृतीय एवं चतुर्थ वर्गीय कर्मियों को अतिशिघ्र प्रोन्नति देने। 67 कर्मचारियों को रिक्त पद पर समायोजित कर इसके वेतन का अविलंब भुगतान करने। 36 माह के भविष्य निधि कर्ज वसूली की राशि सूद समेत भुगतान करने। अनुकंपा पर नियुक्त हुए कर्मीयों के बकाया वतन का भुगतान करने एवं सामूहिक बीमा निर्गत करने जैसे प्रमुख मांग है। इसकी सूचना कुलपति, प्रतिकुलपति, कुलानुशासक, सभी इकाई के अध्यक्ष एवं सचिव तथा विवि थानाध्यक्ष को दे दी गई है।

टीएनबी कॉलेज में बैडमिंटन प्रतियोगिता का समापन

भागलपुर। टीएनबी कॉलेज में शुक्रवार को इंटर कॉलेज पुरूष और महिला बैडमिंटन मैच खेला गया। जिसमें टीएनबी कॉलेज के पुरूष टीम ने मारवाड़ी कॉलेज को 3-0 से हराकर जीत दर्ज की। वहीं एसएम कॉलेज की महिला टीम ने मारवाड़ी कॉलेज को 2-0 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। पुरस्कार वितरण समारोह में डॉ. उपेंद्र साह, डॉ. तपन कुमार घोष उपस्थिति रहे। कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन डॉ. राजीव कुमार सिंह तथा कार्यक्रम संचालन डॉ. मनोज कुमार ने की। टीएनबी कॉलेज क्रीडा परिसर के अध्यक्ष डॉ. सरोज कुमार राय, डॉ. जगदीश प्रसाद, डॉ. अर्चना, डॉ. नीलिया एवं कॉलेज के शिक्षकगण एवं कर्मचारी ने कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान किया।

chat bot
आपका साथी