नमो के नाम का विकल्प सबसे बेहतर : कुशवाहा

भागलपुर। केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री सह राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के संस्थापक उपेंद्र कुशवाहा न

By Edited By: Publish:Sat, 04 Jul 2015 02:18 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2015 02:18 AM (IST)
नमो के नाम का विकल्प सबसे बेहतर : कुशवाहा

भागलपुर। केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री सह राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के संस्थापक उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि एनडीए को नमो के नाम पर ही बिहार का चुनाव लड़ना चाहिए। इसे उन्होंने सबसे बेहतर विकल्प बताया। श्री कुशवाहा ने उक्त बातें शुक्रवार को भागलपुर में कहीं। वे एमएलसी चुनाव में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के उम्मीदवार अभिषेक वर्मा का चुनाव प्रचार करने आए थे। पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री कुशवाहा ने बिहार में सीएम के लिए एनडीए में मचे घमासान पर कहा कि सीएम के नाम पर एनडीए में कोई टूट नहीं होगी। एनडीए में बैठकर तय होगा कि कौन सीएम का उम्मीदवार होगा। उन्होंने कहा कि एनडीए में सीएम के चेहरे की कमी नहीं है। श्री कुशवाहा ने पत्रकार सम्मेलन में नीतीश कुमार को अहंकारी बताया। कहा कि जनता चुनाव में नीतीश कुमार का अहंकार तोड़ देगी। उन्होंने कहा कि अहंकाररहित नीतीश कुमार पहले अच्छे थे। लेकिन अब नीतीश कुमार अहंकार में चूर हैं। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लाठी में तेलपिलावन वाला बिहार नहीं होने देंगे। पार्टी नेता प्रो. अरुण कुमार के नीतीश कुमार की छाती तोड़ने वाले बयान का समर्थन करते हुए कहा कि अरुण कुमार ने नीतीश कुमार के अहंकार को तोड़ने की बात कही है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के पास दिल ही नहीं है। जो दिल है वो पत्थर का दिल है। उन्होंने कहा कि घर - घर जाकर प्रार्थना करने से नहीं बल्कि काम पर जनता वोट देगी। उन्होंने भागलपुर एवं बांका की जनता से एनडीए के एमएलसी प्रत्याशी अभिषेक वर्मा को विजयी बनाने की अपील की। इस अवसर पर राजकुमार सिंह सहित पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे। दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर की फर्जी डिग्री पर उन्होंने कहा कि इससे बिहार की काफी बदनामी हुई है। अगर बिहार के विभिन्न सेक्टरों की डिग्रियों की जांच करा दी जाए तो यहां से कई तोमर निकलेंगे।

----------------

अन्य मामले में बोले -

-स्मृति इरानी की डिग्री का मामला कोर्ट में लेकिन डिग्री से किसी की क्षमता का आकलन करना ठीक नहीं, स्मृति इरानी के मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा।

- बोले पीएम मोदी के साथ काम करने का सौभाग्य पाकर अच्छा लग रहा। उनका कामकाज में कोई दखल नहीं। वो सच्चे मार्गदर्शक जरूर हैं।

- लालू का जमाना लद गया है। उनकी बातों पर अब लोग हंसते जरूर हैं लेकिन आकर्षित नहीं होते।

- बिहार के युवा अब फेसबुक पर हैं, रोजगार चाहते हैं जाति पर वोट का जमाना लदा

chat bot
आपका साथी