लोदीपुर में भीषण चोरी, गिरफ्तारी को ताबड़तोड़ छापेमारी

जागरण संवाददाता, भागलपुर : लोदीपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर जिच्छो गांव निवासी किसान रामविलास यादव के

By Edited By: Publish:Sat, 21 Mar 2015 11:48 PM (IST) Updated:Sat, 21 Mar 2015 11:48 PM (IST)
लोदीपुर में भीषण चोरी, गिरफ्तारी को ताबड़तोड़ छापेमारी

जागरण संवाददाता, भागलपुर : लोदीपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर जिच्छो गांव निवासी किसान रामविलास यादव के घर शुक्रवार की देर रात अज्ञात चोरों ने प्रवेश कर सोने-चांदी के जेवरात, नकदी और अन्य कीमती सामान चुरा लिए। चोरों ने घर में प्रवेश कर ड्रेसिंग टेबल के दराज का लाक तोड़ उसमें रखी सोने की चेन समेत अन्य जेवरात निकाल लिए। आलमारी और संदूक में रखे नकदी समेत अन्य जेवरात भी चोरी कर ली। घटना की जानकारी घर वालों ने शनिवार की सुबह लोदीपुर इंस्पेक्टर भाई भरत को दी। घर वालों की आशंका के आधार पर लोदीपुर पुलिस लोदीपुर के सरमसपुर, तहबलपुर, कोहड़ा आदि इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी की। पुलिस एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

शक की सूई गामा गिरोह पर

पुलिसिया तफ्तीश में किसान रामविलास यादव के घर हुई चोरी में गामा यादव गिरोह पर शक की सूई घूम गई है। जिस ढंग से चोरी को अंजाम दिया गया है उससे शक की सूई गामा यादव के गिरोह पर जा रही है। पुलिस किसान रामविलास के घर आवाजाही करने वाले किसी नजदीकी व्यक्ति पर भी शक कर रही है जिसकी मदद से चोरों ने घटना को अंजाम दिया है।

तेजी से फैली डकैती की अफवाह

किसान के घर चोरी की बाबत तेजी से इलाके में यह भी बात फैल गई कि रामविलास के घर डकैतों ने डकैती को अंजाम दिया है। दरअसल लोदीपुर थाना क्षेत्र में भी पिछले साल 2 जनवरी की अल सुबह कोहड़ा गांव में भीषण डकैती हुई थी। डकैती में शामिल बदमाशों ने गृह स्वामी और उनकी पत्‍‌नी पर जानलेवा प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। उस घटना में एक की मौत हो गई थी। उस मामले में अबतक कोई खुलासा नहीं हो सका है।

chat bot
आपका साथी