ट्रक पलटने से गर्भवती महिला समेत चार की मौत

By Edited By: Publish:Wed, 16 Jul 2014 12:06 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jul 2014 12:06 AM (IST)
ट्रक पलटने से गर्भवती महिला समेत चार की मौत

संवाद सूत्र, नवगछिया :

नवगछिया बस स्टैंड के पास डा. एपी झा क्लीनिक के सामने एनएच पर मंगलवार को बालू लदे ट्रक पलटने से एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में समस्तीपुर के मारीपुर निवासी बैजू यादव की पत्‍‌नी किरण देवी, बेटी रौशनी कुमारी, पुत्र आनद कुमार और किरण के भाई कहलगाव अंतीचक के तौफीर निवासी भोला यादव हैं।

किरण देवी गर्भवती थी। वह अपने दो बच्चों व भाई के साथ समस्तीपुर से कटिहार जाने वाली सवारी गाड़ी ट्रेन से नवगछिया स्टेशन पर उतरी। मायके कहलगांव जाने के लिए सभी नवगछिया स्टेशन से पैदल ही बस स्टैंड जा रहे थे। जैसे ही डॉ.एपी झा क्लीनिक के पास पहुंचे तभी बालू लदे ट्रक में पीछे से एक अन्य ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बालू लदा ट्रक पलट गया। जिसके नीचे वह चारों आ गए।

चार दिन पूर्व भोला यादव अपनी बहन की विदाई कराने समस्तीपुर गया हुआ था। घटना की जानकारी पाकर नवगछिया थाने पुलिस पहुंची। पुलिस ने चारों के शव को जेसीबी से ट्रक को उठाकर निकाला। उधर, हादसे के बाद दोनों ट्रक के ड्राइवर व खलासी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों ट्रक जब्त कर लिया है। घटना की जानकारी पाकर एएसपी रामाशकर राय अस्पताल पहुंच कर जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी