Bihar News: बेगूसराय में बड़ा सड़क हादसा, 30 फीट नीचे खाई में गिरी कार; मां बेटी समेत तीन की मौत

बेगूसराय में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। रविवार की रात ओवरटेकिंग के क्रम में एक वाहन से चकमा खाकर तेज रफ्तार अनियंत्रित कार लोहे के बिजली पोल से टकराकर करीब 30 फीट नीचे गढ्ढे में पलट गई। दुर्घटना में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में मां बेटी समेत तीन लोगो की मौत हो गई। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Prabhat Kumar Jha Edited By: Mukul Kumar Publish:Mon, 25 Mar 2024 09:52 AM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2024 09:52 AM (IST)
Bihar News: बेगूसराय में बड़ा सड़क हादसा, 30 फीट नीचे खाई में गिरी कार; मां बेटी समेत तीन की मौत
सड़क दुघर्टना में मां बेटी समेत तीन की मौत

HighLights

  • 30 फीट नीचे गढ्ढे में पलट गई कार
  • शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

संवाद सूत्र, बछवाड़ा (बेगूसराय)। बछवाड़ा थाना क्षेत्र के झमटिया चौक के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ पर रविवार की रात ओवरटेकिंग के क्रम में एक वाहन से चकमा खाकर तेज रफ्तार अनियंत्रित कार लोहे के बिजली पोल से टकराकर करीब 30 फीट नीचे गढ्ढे में पलट गई। दुर्घटना में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

इस दुर्घटना में मां बेटी समेत तीन लोगो की मौत हो गई। वहीं, पिता पुत्र व कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान मुजफ्फरपुर निवासी राम श्रेष्ठ सिंह के करीब 40 वर्षीय पुत्र सुधीर सिंह, सुधीर सिंह के 12 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार और कार चालक मरहूम सखिर मियां के करीब 40 वर्षीय पुत्र मो. हुसैन के रूप में हुई है।

मृतकों में सुधीर सिंह की करीब 35 वर्षीय पत्नी अर्चना कुमारी, 16 वर्षीय पुत्री नम्रता कुमारी और  करीब 16 वर्षीय काजल कुमारी के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को उपचार के लिए बछवाड़ा व तेघड़ा सीएचसी में भर्ती कराया।

अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने किया मृत घोषित 

जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल सुधीर सिंह एवं उनके पुत्र पीयूष कुमार को उपचार के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया गया। बछवाड़ा सीएचसी में चिकित्सक ने नम्रता को मृत घोषित कर दिया। वहीं अर्चना कुमारी की मौत उपचार के लिए बेगूसराय ले जाने के दौरान हो गई। काजल कुमारी की मौत सदर अस्पताल बेगूसराय में हो गई।

घायल पिता पुत्र को चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर किया गया है। स्वजनों ने बताया कि सुधीर सिंह मुजफ्फरपुर से अपने परिवार के साथ मारूति सुजुकी डिजायर कार पर सवार होकर होली पर्व मनाने जमुई अपने ससुराल जा रहे थे।

बछवाड़ा थाना अध्यक्ष अमित कांत ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

नीतीश कुमार ने 'खेला' पिछड़ा कार्ड, पिंटू सहित चार JDU सांसदों का कटा टिकट; अब ये नए चेहरे बुलंद करेंगे झंडा

Chirag Paswan: नीतीश कुमार से मतभेद पर क्या बोले चिराग? मां के साथ पटना पहुंचते ही चाचा पशुपति को दे दिया बड़ा संकेत

chat bot
आपका साथी