ससुराल आए युवक का पेड़ से लटका मिला शव

बछवाड़ा (बेगूसराय) थाना क्षेत्र के गोधना के चिमनी के समीप ससुराल आए एक युवक का शव अजान के पेड़ से लटका मिला। इस मामले में स्वजनों ने युवक की हत्या करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 11:15 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:13 AM (IST)
ससुराल आए युवक का पेड़ से लटका मिला शव
ससुराल आए युवक का पेड़ से लटका मिला शव

बछवाड़ा (बेगूसराय) : थाना क्षेत्र के गोधना के चिमनी के समीप ससुराल आए एक युवक का शव अजान के पेड़ से लटका मिला। इस मामले में स्वजनों ने युवक की हत्या करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गोधना गांव के सामने गुप्ता- लखमिनियां बांध के पार जगदंबा चिमनी के पास गुरुवार को अजान के पेड़ से गमछे के फंदे से लटकते एक युवक का शव ग्रामीणों ने देखा। इसकी सूचना मिलते ही गोधना व आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान रानी दो पंचायत के शिबू टोला निवासी राम प्रवेश यादव का दामाद एवं वीरपुर थाना क्षेत्र के फजिलपुर गांव निवासी राम ज्ञान यादव का 35 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार के रूप में की गई। घटना के संबंध में मृतक के भाई चौरासी यादव ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर मृतक के ससुर राम प्रवेश यादव, सास एवं पत्नी पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि गोधना गांव के सामने गुप्ता-लखमिनियां बांध के पार शव को छुपाने के उद्देश्य से अजान के पेड़ से लटका दिया गया। सूचक ने व्यक्तिगत रूप से बताया कि उसके भाई की शादी जून 2019 में रानी दो पंचायत के शिबू टोला निवासी राम प्रवेश यादव की पुत्री के साथ हुई थी। शादी के समय दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई थी, जिसमें कुछ लोग घायल भी हुए थे। शादी के बाद कन्हैया कुमार अपने ससुराल में ही रहकर खेती करता था। वह रक्षाबंधन से दो दिन पहले अपने गांव फजिलपुर लौटा था। बुधवार की शाम वह अपने गांव से बाइक पर सवार होकर ससुराल शिबू टोला लौटा था। गुरुवार की सुबह मोबाइल पर पुलिस के जरिए अपने भाई की हत्या कर देने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना के बाद बछवाड़ा थाना परिसर में भाई का शव देखते ही चौरासी यादव एवं चाचा कपिलदेव यादव सहित कई अन्य स्वजन दहाड़ मारकर रोने लगे। घटना के बाद बछवाड़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।

chat bot
आपका साथी