तेज रफ्तार वाहन ने बच्चे को रौंदा, मौत

बखरी गढ़पुरा पथ पर नींगा चौक (शिवनगर) के समीप तेज रफ्तार वाहन ने एक बच्चे को टक्कर मार दी। इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। घटना शुक्रवार की रात की बताई जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Jul 2018 05:42 PM (IST) Updated:Sat, 14 Jul 2018 05:42 PM (IST)
तेज रफ्तार वाहन ने बच्चे को रौंदा, मौत
तेज रफ्तार वाहन ने बच्चे को रौंदा, मौत

बखरी गढ़पुरा पथ पर नींगा चौक (शिवनगर) के समीप तेज रफ्तार वाहन ने एक बच्चे को टक्कर मार दी। इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। घटना शुक्रवार की रात की बताई जाती है। सात वर्षीय बच्चा समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के धरहरवा गांव निवासी पप्पू चौपाल का पुत्र आदर्श कुमार बताया जाता है। जो अपने मां-पापा के साथ घाघरा गांव स्थित ननिहाल में अपने मामा नकुल तांती की शादी समारोह में शामिल होने आया हुआ था।

बच्चे के नाना रामाशीष तांती ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब आठ बजे आदर्श पड़ोसी के यहां से अपने नानी घर लौट रहा था। तभी गढ़पुरा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी ने बच्चे को रौंदते हुए निकल गई। मौके पर मौजूद ग्रामीण और बच्चे के परिजन ने शोर मचाया। लेकिन वाहन चालक और उस पर सवार लोग गाड़ी सहित फरार होने में सफल हो गए। ग्रामीणों की मदद से आनन-फानन में गंभीर रूप से जख्मी बच्चे को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया। ¨सघौल ओपी पुलिस द्वारा बच्चे के शव का पोस्टमॉर्टम कराने की बात बताई जा रही है। सूत्रों की मानें तो बच्चे को कुचलने वाला लग्जरी वाहन अनुमंडल क्षेत्र के एक ठेकेदार के होने की बात चर्चा में है।

chat bot
आपका साथी