धोरैया विधायक ने किया स्टेडियम का उद्घाटन

बांका। जदयू विधायक मनीष कुमार ने शुक्रवार को प्रखंड क्षेत्र के महिला विशनपुर गांव में 56 लाख की लागत से नवनिर्मित स्टेडियम का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Apr 2017 08:55 PM (IST) Updated:Fri, 28 Apr 2017 08:55 PM (IST)
धोरैया विधायक ने किया स्टेडियम का उद्घाटन
धोरैया विधायक ने किया स्टेडियम का उद्घाटन

बांका। जदयू विधायक मनीष कुमार ने शुक्रवार को प्रखंड क्षेत्र के महिला विशनपुर गांव में 56 लाख की लागत से नवनिर्मित स्टेडियम का उद्घाटन किया। मौके पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्टेडियम का निर्माण इस क्षेत्र में होने से खिलाड़ियों को अब खेल में काफी सुविधा होगी।

उन्होंने कहा कि प्रखंड क्षेत्र में स्टेडियम के नहीं होने से यहां के बच्चों एवं खिलाड़ी गांव के खेतों में क्रिकेट, फुटबॉल खेला करते थे। बच्चों द्वारा स्टेडियम की मांग पर इसका निर्माण कराया। मौके पर विधायक ने महिला विशनपुर के खिलाड़ियों के बीच बैट, बॉल और विकेट भी वितरण किया। विधायक ने कहा कि वे जाति, धर्म, मजहब पर नहीं, बल्कि क्षेत्र के विकास पर भरोसा करते हैं। यही कारण है कि उनके कार्यकाल में हर गांव को पक्की सड़क एवं पुल-पुलिया का निर्माण कर जोड़ने का काम किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों की भी तारीफ की। मौके पर बीडीओ गुरुदेव प्रसाद गुप्ता, जदयू जिला महासचिव जैनेन्द्र ¨सह, जदयू नेता ग्यास खान, मंतलाल चौहान, संदीप कुमार सोलंकी, बुटेली मंडल, मडरिया वेल्फेयर सोसाईटी के अध्यक्ष परवेज आलम, मु. इरफान, गोपाल दास, अमरेन्द्र कुमार ¨सह, उमेशचंद्र रजक, मु. रज्जाक, जिला परिषद सदस्य रफीक आलम, मो. फारूक राजा, सरफराज आलम आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी