पुलिस ने दो बाइक से 423 बोतल शराब की जब्त, तीन गिरफ्तार

औरंगाबाद। रिसियप थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने रविवार की अहले सुबह में पीएनबी रिसियप के समीप वाहन जांच के दौरान विभिन्न जगहों से शराब लदी दो बाइक जब्त किया है। इस दौरान पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्त में लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 11:13 PM (IST)
पुलिस ने दो बाइक से 423 बोतल शराब की जब्त, तीन गिरफ्तार
पुलिस ने दो बाइक से 423 बोतल शराब की जब्त, तीन गिरफ्तार

औरंगाबाद। रिसियप थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने रविवार की अहले सुबह में पीएनबी रिसियप के समीप वाहन जांच के दौरान विभिन्न जगहों से शराब लदी दो बाइक जब्त किया है। इस दौरान पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्त में लिया है। बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि धंधेबाज हरिहरगंज से शराब लेकर औरंगाबाद-डाल्टेनगंज पथ से गुजरने वाले हैं। सूचना के आधार पर उक्त सड़क से गुजरने वाली सभी वाहनों की तलाशी शुरू कर दी गई। इसी क्रम में माली थाना क्षेत्र के गंम्हरिया गांव निवासी अभिषेक कुमार व स्थानीय खेतपुरा के योगेद्र कुमार गिरफ्त में आ गए। बताया दोनों धंधेबाज बाइक पर सवार होकर औरंगाबाद की ओर चले जा रहे थे, उन्हें अचानक पुलिस पर नजर पड़ गई। इतने में तस्कर बाइक तेज कर भागने लगे। ड्यूटी पर तैनात जवानों के सहयोग से दोनों को दबोच लिया गया। बताया कि उक्त धंधेबाज के थैले से 300 एमएल के 223 बोतल देसी शराब बरामद हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि थोड़ी देर के बाद एपीएचसी के समीप दूसरा बाइक चालक कुटुंबा थाना क्षेत्र के कोईरी बिगहा गांव निवासी दिवाकर कुमार को गिरफ्तार किया गया। बताया कि पुलिस उसके पास से 300 एमएल के 200 बोतल देसी शराब बरामद हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में पुलिस के स्व लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों बाइक व शराब को जब्त कर तीनों धंधेबाजों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने की 105 लीटर महुआ शराब बरामद

मदनपुर थाना पुलिस ने शराब पकड़ने के विरुद्ध चलाए गए अभियान में 105 लीटर महुआ शराब सहित शराब बनाने बाला उपकरण भी बरामद किया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शनिवार शाम शराब के विरुद्ध अभियान में पितम्बरा गांव के पास झरही नदी किनारे चलाते जा रहे तीन चार भट्ठी को ध्वस्त किया गया है। फूला हुआ महुआ लगभग तीन हजार को नष्ट किया गया है। उक्त स्थल से ही 90 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है। वहीं जुड़ाही जीतना डीह गांव के एक घर के पास से 15 लीटर महुआ शराब बरामद की गई है। पुलिस ने अज्ञात शराब कारोबारियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी