पैक्स चुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी

ओबरा प्रखंड में पैक्स चुनाव का मतदान 11 दिसंबर को होना है। चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है प्रत्याशियों की धड़कनें होती जा रही है। प्रत्याशी घर पहुंच मतदाताओं से वोट मांग रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 10:42 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 10:42 PM (IST)
पैक्स चुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी
पैक्स चुनाव को लेकर बढ़ी सरगर्मी

ओबरा प्रखंड में पैक्स चुनाव का मतदान 11 दिसंबर को होना है। चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है प्रत्याशियों की धड़कनें होती जा रही है। प्रत्याशी घर पहुंच मतदाताओं से वोट मांग रहे हैं। रविवार को ओबरा पैक्स से अध्यक्ष के प्रत्याशी सत्येंद्र कुमार ने मतदाताओं से संपर्क किया। बताया कि आपके घर का हूं और आपके साथ रहूंगा। आप सभी तीन नंबर किताब छाप पर मुहर लगाकर हमें विजयी बनाएं। मैं जाति व संप्रदायवाद में विश्वास नहीं रखता हूं। किसानों की सेवा में लगा रहता हूं। परिजनों से मुझे समाज सेवा करने की प्रेरणा मिली है।

उधर, रतनपुर पैक्स में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। प्रत्याशी मतदाताओं के घर पहुंच वोट मांग रहे हैं। रतनपुर पैक्स से अध्यक्ष प्रत्याशी मुकेश कुमार ने मतदाताओं से संपर्क कर किसानों के विकास के लिए वोट मांगे। महुआ बिगहा, मनौरा, भास्कर मोहल्ला पहुंचकर मतदाताओं से 11 दिसंबर को वोट देने की बात कही। बताया कि मैं हमेशा किसानों की सेवा में लगा रहता हूं। किसानों का समर्थन हमेशा इस बार मिल रहा है। मतदाताओं से कहा कि आप हमें बेटा समझकर मतदान करें, तो खुशी होगी। चुनाव चिह्न मोतियों की माला छाप पर मुहर लगाएं ताकि किसानों का विकास हो सके।

chat bot
आपका साथी