नवीनगर में टांगी से काटकर युवक की हत्या

नवीनगर थाना के सिमरी भेद गांव निवासी 25 वर्षीय पिटू कुमार की टांगी (तेजी हथियार) से काटकर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Oct 2019 05:16 PM (IST) Updated:Wed, 02 Oct 2019 05:16 PM (IST)
नवीनगर में टांगी से काटकर युवक की हत्या
नवीनगर में टांगी से काटकर युवक की हत्या

लीड खबर-

फोटो : 02 एयूआर 11

घटना के कारणों की जांच कर रही पुलिस

गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का संदेह संवाद सूत्र, नवीनगर (औरंगाबाद) : नवीनगर थाना के सिमरी भेद गांव निवासी 25 वर्षीय पिटू कुमार की टांगी (कुल्हाड़ी) से वारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने पिटू के शरीर पर कई वार किया था। युवक की हत्या मंगलवार की शाम को की गई थी। मृत युवक के पिता सत्येंद्र सिंह की पहले ही मौत हो चुकी है। ग्रामीणों की सूचना पर बुधवार की सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

पिटू मंगलवार की शाम को गांव के बधार में घास काटने गया था। घास लेकर घर लौट रहा था कि अपराधियों ने टांगी से वारकर हत्या कर दी। देर शाम तक पिटू घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू किया। गांव के बधार स्थित पिड पर शव देखा गया। घटना की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया।

सदर अस्पताल पहुंचे चाचा राजेंद्र सिंह ने बताया कि पिटू बाहर में नौकरी करता था। करीब दो माह पहले घर आया था। वह मंगलवार की शाम को पांच बजे पशुओं के लिए घास काटने खेत पर गया था। शाम छह बजे तक घर नहीं लौटा तो परिजन खोजने निकले। खोजबीन के दौरान पिटू का शव गांव के बाहर आहर की पिड पर देखा गया। पिटू के सिर और शरीर में कई जगह धारदार हथियार से वार किया गया था। माथे पर घास लाने के दौरान पीछे से टांगी से मारकर हत्या की गई है।

थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस संदेह के आधार पर गांव के ही कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी