बिहार के औरंगाबाद में बाप-बेटे का अपहरण, तीन करोड़ फिरौती की मांग; दो जिलों की पुलिस के चक्कर लगा रहे परिजन

औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र से अपराधियों ने शनिवार की शाम मो.अख्तर और इनके बेटे का अपहरण कर लिया। दोनों डेहरी में अपनी मोटर पार्टस की दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। फिरौती में तीन करोड़ रुपये की मांग की गई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 11 Jun 2023 12:01 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jun 2023 12:01 PM (IST)
बिहार के औरंगाबाद में बाप-बेटे का अपहरण, तीन करोड़ फिरौती की मांग; दो जिलों की पुलिस के चक्कर लगा रहे परिजन
बिहार के औरंगाबाद में बाप-बेटे का अपहरण, बदमाशों ने तीन करोड़ फिरौती मांगी; दहशत में परिवार

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। बिहार के औरंगाबाद जिले में पिता-पुत्र के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया गया कि औरंगाबाद और डेहरी (रोहतास) के बीच सोन नदी के गैमन पुल से शनिवार की शाम मोटर पार्टस दुकानदार मो.अख्तर और इनके पुत्र मो. आफीक का बदमाशों ने अपहरण कर लिया है।

दोनों पिता-पुत्र डेहरी आन सोन के पाली रोड में स्थित अपनी दुकान को बंद कर बाइक से अपने घर बारुण थाना क्षेत्र के हेतमपुर (सिरिस) लौट रहे थे। रास्ते में बदमाशों ने दोनों को अगवा कर लिया। अपहरण के बाद अपहरणकर्ताओं ने परिवार से तीन करोड़ की फिरौती मांगी है। गेमन पुल से बाइक को बरामद किया गया है।

घटना के बाद घरवाले दहशत में है। घटना के करीब 15 घंटा बीत चुके हैं, लेकिन अबतक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। औरंगाबाद जिला एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि घटनास्थल रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र की है। इस मामले में कुछ भी जानकारी रोहतास पुलिस दे सकती है।

उधर, रोहतास पुलिस का कहना है कि दुकानदार की बाइक औरंगाबाद के बारुण थाना पुलिस ने बरामद किया है, जिस कारण प्राथमिकी बारुण थाना में होगी। अब मामला दो जिलों के बीच उलझ गया है। जिस कारण अबतक प्राथमिकी नहीं हो सकी है। पिता-पुत्र की बरामदगी को लेकर दोनों जिलों की पुलिस के स्तर से कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई है।

वहीं, घरवाले दोनों जिलों की पुलिस के पास पिता-पुत्र की सकुशल बरामदगी को लेकर चक्कर काट रहे हैं। इस मामले में दोनों जिलों की पुलिस के गैरजिम्मेदाराना रवैया और एक-दूसरे के क्षेत्र का मामला बताकर प्राथमिकी नहीं करने को लेकर ग्रामीणों का आक्रोश व्याप्त है। 

chat bot
आपका साथी