पानी व जाम की समस्या से जल्द मिलेगी निजात: सांसद

सांसद चंदेश्वर सिंह चंद्रवंशी ने कहा कि कुर्था को जाम की समस्या व सड़़कों पर गिर रहे नाले के पानी से जल्द मुक्ति मिलेगा। रविवार को स्थानीय डाक बंगला में प्रेस प्रतिनिधियों सहित आम लोगो को जानकारी देते हुए कही। उन्होंने कहा कि पानी व जाम की समस्या से आम लोग त्रस्त थे । अब जल्द छुटकारा मिलेगा। सरकार के पथ निर्माण विभाग ने आठ करोड़ 85 लाख 19 हजार 758 रुपये की लागत से 2.9 किलोमीटर लंबी बाईपास का निर्माण कराया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Jun 2022 10:22 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2022 10:22 PM (IST)
पानी व जाम की समस्या से जल्द मिलेगी निजात: सांसद
पानी व जाम की समस्या से जल्द मिलेगी निजात: सांसद

कुर्था, अरवल। सांसद चंदेश्वर सिंह चंद्रवंशी ने कहा कि कुर्था को जाम की समस्या व सड़़कों पर गिर रहे नाले के पानी से जल्द मुक्ति मिलेगा। रविवार को स्थानीय डाक बंगला में प्रेस प्रतिनिधियों सहित आम लोगो को जानकारी देते हुए कही। उन्होंने कहा कि पानी व जाम की समस्या से आम लोग त्रस्त थे । अब जल्द छुटकारा मिलेगा। सरकार के पथ निर्माण विभाग ने आठ करोड़ 85 लाख 19 हजार 758 रुपये की लागत से 2.9 किलोमीटर लंबी बाईपास का निर्माण कराया जाएगा। बाजार में 800 मीटर लम्बी सड़क का चौड़ीकरण के साथ दोनों तरफ नाले का निर्माण दो करोड़ 84 लाख 70 हजार 816 रुपये की लागत से किया जायेगा। बाईपास का निर्माण तो शुरू हो गया। सड़क व नाले का निर्माण जल्द ही शुरू होगा। सांसद ने कहा कि इसके लिए हमारे तरफ से काफी प्रयास किया गया। हमारा प्रयास क्षेत्र का विकास करना।

सांसद ने कहा कि दलित विकास निगम द्वारा क्षेत्र के पांच गांव में 25 लाख की लागत से भव्य सामुदायिक भवन का निर्माण किया जायेगा। इसके पूर्व सांसद ने लारी गांव पहुंचकर अर्धसैनिक बल के जवान आशुतोष कुमार के प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उनके त्याग व बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। हम और हमारा समाज सदा उनको एवं उनके कार्यो को याद रखेगा। इस मौके पर मंजू वर्मा, जितेंद्र शर्मा जीतन, संजय निषाद, जितेंद्र कुशवाहा, रामरतन कुशवाहा, अजय चन्द्रवंशी, पूर्व मुखिया रविशंकर प्रसाद, गिरजेश चन्द्रवंशी, राजेश कुशवाहा, नीरज सिन्हा, पूर्व आनन्द चन्द्रवंशी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी