CM नीतीश ने कसा तंज-जो पाप करेगा उसे भुगतना तो पड़ेगा ही

अररिया में बिहार उपचुनाव के लिए एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश ने तंज कसते हुए कहा कि जो पाप करेगा, गलत काम करेगा, उसे सजा तो मिलेगी ही।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 07 Mar 2018 05:55 PM (IST) Updated:Thu, 08 Mar 2018 11:10 PM (IST)
CM नीतीश ने कसा तंज-जो पाप करेगा उसे भुगतना तो पड़ेगा ही
CM नीतीश ने कसा तंज-जो पाप करेगा उसे भुगतना तो पड़ेगा ही

अररिया [जेएनएन]। हम काम के आधार पर वोट मांगने आए हैं। कुछ लोग विवाद पैदा करके वोट मांग रहे हैं।  अनर्गल बयान का हम जवाब नहीं देना चाहते है। संज्ञान भी नहीं लेते हैं। जो पाप करेगा, जो गलत काम करेगा, उसे इसी जीवन में भुगतना पड़ेगा। इतनी धन की चाहत नहीं होनी चाहिए ।

उन्होंने कहा कि नंवबर 2005 से हम न्याय के साथ विकास कर रहे हैं। किसी भी इलाके, जाति व धर्म के साथ मैने भेदभाव नहीं किया ।पंचायत चुनाव में  वार्ड -पंच से लेकर जिला परिषद सदस्य तक को आरक्षण हमने दिया। संविधान में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान था, हमने 50 प्रतिशत आरक्षण दिया।  

सरकारी स्कूल में वर्ग पांच के बाद लड़कियां स्कूल नहीं जाती थी । क्योंकि स्कूल जाने के लिए कपड़े नहीं होते थे। ड्रेस दिए , साइकिल दिए , बिहार में क्रांतिकारी परिवर्तन हुआ। उच्च शिक्षा में नामांकन अनुपात 30 प्रतिशत तक पहुंचाने के लिए निगम बनाने जा रहे हैं। हर घर में चार वर्ष के अंदर नल का जल, पीसीसी सड़क व शौचालय होगा। हम लोग भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सिंह के लिए वोट मांगने आए हैं। एनडीए उम्मीदवार प्रदीप सिंह को विजयी बनाएं । चिलचिलाती धूप , इतनी संख्या में आप आए, इसके लिए धन्यवाद देता हूं।

chat bot
आपका साथी