अवैध शराब निर्माण का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

पलासी (अररिया), संसू: पलासी पुलिस ने रविवार की देर संध्या गुप्त सूचना के आधार पर मैना चौक के समीप एक

By Edited By: Publish:Tue, 03 Mar 2015 01:10 AM (IST) Updated:Tue, 03 Mar 2015 01:10 AM (IST)
अवैध शराब निर्माण का 
भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

पलासी (अररिया), संसू: पलासी पुलिस ने रविवार की देर संध्या गुप्त सूचना के आधार पर मैना चौक के समीप एक अवैध देशी शराब बनाने की भट्टी का उद्भेदन किया है। पुलिस ने गैलन में करीब 25 लीटर महुआ देशी शराब, शराब बनाने के बर्तन व अन्य केमिकल के साथ एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक का नाम शैलो हांसदा बताया गया है। वही इस बाबत पलासी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने पलासी थाना में अवैध देशी शराब बेचने व रखने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है।

थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि रविवार संध्या वे पुलिस टीम के साथ गश्ती पर मैना चौक के समीप पहुंचे थे कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि मैना चौक के समीप ही शैलो हांसदा अपने घर पर ही अवैध महुआ शराब बनाकर बिक्री करता है। साथ ही अपने घर में बैठाकर लोगों को शराब पिलाता है। सूचना पर पुलिस टीम जब वहां पहुंची तो देखकर कुछ लोग वहां से भाग खड़े हुए, किंतु एक व्यक्ति पकड़ा गया। पूछने पर उसने अपना नाम शैलो हांसदा बताया। इस क्रम में तलाशी ली गयी तो उनके घर से पांच गैलन करीब 25 लीटर महुआ देशी शराब, महुआ शराब बनाने की भट्टी व अन्य सामान बरामद किया गया। किंतु इससे संबंधित किसी प्रकार का कागजात नहीं प्रस्तुत कर पाया। न ही संतोषजनक जवाब ही दे पाया।

तत्पश्चात बरामद शराब व सामान को जब्त कर गिरफ्तार युवक को थाना लाया गया। वहीं थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक को सोमवार को न्यायालय में अररिया भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी