हुंडई की कारें एक जनवरी से लाख रुपये तक होंगी महंगी

श की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया 1 जनवरी 2017 से अपनी कारों के दाम एक लाख रूपये तक बढ़ाने जा रही है।

By Bani KalraEdited By: Publish:Tue, 13 Dec 2016 03:10 PM (IST) Updated:Tue, 13 Dec 2016 04:23 PM (IST)
हुंडई की कारें एक जनवरी से लाख रुपये तक होंगी महंगी

नई दिल्ली (बनी कालरा) देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया 1 जनवरी 2017 से अपनी कारों के दाम एक लाख रूपये तक बढ़ाने जा रही है। यानी अगले साल से हुंडई कार की सवारी करना महंगा हो जायेगा

हुंडई मोटर इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स और मार्केटिंग राकेश श्रीवास्तव ने कहा की दाम बढ़ाने के पीछे इनपुट कॉस्ट में हुई बढ़ोतरी है इसलिए छोटी कार EON से लेकर लक्ज़री कार संताफे के दाम 1 लाख रुपये तक बढ़ाने का ऐलान किया है नई कीमतें अगले साल 1 जनवरी से लागू होंगी

नोटबंदी के बाद भारतीय ऑटो सेक्टर में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है क्योकिं नोटबंदी की वजह से ग्राहक कार खरीदने से कतरा रहे हैं। ऐसे में ग्राहकों को कंपनियां नए-नए और शानदार ऑफर्स दे रही है। ऑटो कंपनियां अब फुल फाइनेंस की सुविधा भी अब ग्राहकों को दे रही हैं। नवंबर महीने की सेल में आई गिरावट के बावजूद ऑटो कंपनियां सरकार के नोटबंदी को सपोर्ट कर रही हैं।

हुंडई मोटर इंडिया भी ग्राहकों के लिए नए नए ऑफर्स लेकर आई है जैसे फुल फाइनेंस की सुविधा और अन्य दूसरे ऑफर्स। इसलिए आज ही अपने नजदीकी हुंडई शो-रूम जाइए और इन ऑफर्स का फायदा उठाइए। क्योकि अब कार खरीदना काफी आसन जो हो गया है।

chat bot
आपका साथी