प्रीमियम लुक के साथ 5 मई को लांच होगी होंडा की कॉम्पैक्ट एसयूवी बीआर-वी, 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से है लैस

होंडा अपनी पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी बीआर-वी लांच करने जा रही है। बताया जा रहा है कि ये कार 5 मई से सड़कों पर उतारी जाएगी

By MMI TeamEdited By: Publish:Wed, 04 May 2016 01:18 PM (IST) Updated:Wed, 04 May 2016 02:00 PM (IST)
प्रीमियम लुक के साथ 5 मई को लांच होगी होंडा की कॉम्पैक्ट एसयूवी बीआर-वी, 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से है लैस

होंडा अपनी पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी बीआर-वी लांच करने जा रही है। बताया जा रहा है कि ये कार 5 मई से सड़कों पर उतारी जाएगी। इस गाड़ी की कीमत 8 लाख रुपये से 12 लाख रुपये तक हो सकती है। ये गाड़ी रेनॉ डस्टर, निसान टेरानो, महिन्द्रा स्कॉर्पियो, टाटा सफारी और ह्यूंदै क्रेटा को कड़ी टक्कर देने वाली है।

पढ़े, ये कार करेगी पॉल्यूशन का खात्मा!

एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक ये कार प्रीमियम लुक देती है। इस गाड़ी को होंडा सिटी की तरह पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ उतारा जाएगा। आपको बता दें कि पेट्रोल वर्जन में 1.5 लीटर का आई-वीटेक इंजन और डीजल वेरियंट में 1.5 लीटर का आई-डीटेक इंजन मौजूद होगा। ये दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से जुड़े होंगे। वहीं, इसे स्टाइलिश बनाने के लिए इसके एसी वेंट्स के चारों तरफ एल्यूमिनियम वाली पट्टी और सेंटर में ग्लॉसी ब्लैक फिनिश दी गई है। अगर बात फीचर्स की हो तो ये कार किसी से कम नहीं है। इसमें एबीएस, ईबीडी, ड्यूल फ्रंट एयरबैग, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और प्रॉजेक्टर हैडलैंप्स जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। 7 सीटर की बीआर-वी कार में किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया गया है।

होंडा की इस कॉम्पैक्ट एसयूवी का प्रोफाइल काफी उम्दा है। ओवरऑल बात की जाए तो इस गाड़ी को एक बेहतर स्तर पर रखा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी