Move to Jagran APP

ट्रैवल न्यूज : इस शहर में 6 महीने ठहरने के लिए मिलेंगे 40 लाख! घूमने-फिरने के शौकीनों के लिए खास मौका

मैक्सिको के कैनकुन नामक जगह पर सिर्फ 6 महीने रहने के लिए एक टूरिस्ट वेबसाइट लोगों को 60000 डॉलर करीब 40,00000 रुपए कि जॉब ऑफर कर रही है.

By Pratima JaiswalEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 06:31 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 01:10 PM (IST)
ट्रैवल न्यूज : इस शहर में 6 महीने ठहरने के लिए मिलेंगे 40 लाख! घूमने-फिरने के शौकीनों के लिए खास मौका
ट्रैवल न्यूज : इस शहर में 6 महीने ठहरने के लिए मिलेंगे 40 लाख! घूमने-फिरने के शौकीनों के लिए खास मौका

सोचिए, आपको 8-9 घंटे की जॉब करने के बदले कितनी सैलेरी मिलती होगी. फिर कहीं न कहीं आप काम के बोझ के चलते कहीं घूम नहीं पाते होंगे. अगर आप पैसे कमाने के साथ घूमना-फिरना भी चाहते हैं, तो आपके लिए एक जॉब है. जहां पर आपको घूमने-फिरने और जगह का प्रोमोशन करने के लिए 40 लाख रुपए का पैकेज मिलेगा. 

loksabha election banner

एक वेबसाइट ने दिया बड़ा मौका 

मैक्सिको के कैनकुन नामक जगह पर सिर्फ 6 महीने रहने के लिए एक टूरिस्ट वेबसाइट लोगों को 60000 डॉलर करीब 4000000 रुपए कि जॉब ऑफर कर रही है. इस जॉब में चुने गए लोगों को सिर्फ शहर का टूरिस्ट प्रमोट करना होगा. इसके अलावा शहर के होटल्स, रेस्टोरेंट और अलग-अलग ट्रेवलिंग साइट्स के बारे में अपना अनुभव साझा करना होगा. सैलरी के अलावा शहर में रहने के दौरान होने वाले सारे खर्चे भी वेबसाइट ही उठाएगी. इस जॉब की सबसे खास बात यह है कि इसके लिए कोई भी एक्सपीरियंस नहीं मांगा गया है. इसके लिए किसी भी डिग्री या क्वालिफिकेशन की जरूरत नहीं है. 

मार्च से शुरू होगी जॉब 

इस जॉब के लिए अप्लाई करने वालों को कुछ टास्क जरूर पास करने होंगे.यह जॉब मार्च 2018 में शुरू होगी और अगस्त 2018 तक चलेगी. सबसे पहले इस टास्क में 1 मिनट का वीडियो अपलोड करना होगा. इस वीडियो में अपनी खासियत और इस जॉब को क्यों करना चाहते हैं, ये बताना होगा. इसके बाद जनता की वोटिंग के द्वारा 5 सबसे बेहतरीन वीडियो का चयन किया जाएगा. इसके बाद एक इंटरव्यू के लिए मेक्सिको बुलाया जाएगा. वेबसाइट के सीईओ के मुताबिक इस जगह को दुनिया की सबसे बेहतरीन टूरिस्ट जगह बनाना है. वह चाहते हैं कि इस शहर की खूबसूरती को पूरी दुनिया से लोग देखने आएं. तो अगर आप भी ऐसी ही जॉब के तलाश में हैं, तो सोचना किस बात का, अप्लाई कर दीजिए. 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.