Move to Jagran APP

ट्रैवल न्यूज : इस बार ताज महोत्सव में गूंजेगा ‘राम’ नाम, शानदार होगा आगाज

ताज महोत्सव आयोजन समिति ने 18 फरवरी को उद्घाटन के मौके पर श्रीराम भारती कला केंद्र द्वारा भगवान राम पर आधारित नृत्य नाटिका का मंचन तय किया है.

By Pratima JaiswalEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 01:41 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2018 01:42 PM (IST)
ट्रैवल न्यूज : इस बार ताज महोत्सव में गूंजेगा ‘राम’ नाम, शानदार होगा आगाज
ट्रैवल न्यूज : इस बार ताज महोत्सव में गूंजेगा ‘राम’ नाम, शानदार होगा आगाज
भारत की विरासत में से एक ताज महल, जिसे देखने के लिए हर साल लाखों लोग यहां आते हैं. अगर आप किसी से आगरा के बारे में बात करेंगे, तो आपके जहन में सबसे पहले आगरा का ताजमहल या यहां के पेठे आएंगे. यानि ताजमहल उत्तरप्रदेश की संस्कृति में रची-बसी है. हर साल की तरह इस साल भी ताजमहोत्सव शानदार तरीके से मनाया जाएगा. 

 

loksabha election banner
इस बार 18 से 27 फरवरी तक शिल्पग्राम में आयोजित होने वाले ताज महोत्सव के उद्घाटन के लिए आयोजन समिति ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रित किया है. ताज महोत्सव के लिए शिल्पग्राम में महीनों पहले से तैयारियां हो रही हैं. 
राम नाम से गूंजेगा ताजमहोत्सव 
ताज महोत्सव आयोजन समिति ने 18 फरवरी को उद्घाटन के मौके पर श्रीराम भारती कला केंद्र द्वारा भगवान राम पर आधारित नृत्य नाटिका का मंचन तय किया है, तो वहीं 19 फरवरी को लोक गायिका मालिनी अवस्थी का प्रोग्राम होगा. 20 फरवरी को बॉलीवुड नाइट है. 21 फरवरी को कव्वाली गायक असलम साबरी, 22 फरवरी को पुणे का ब्लैक एंड व्हाइट ग्रुप पुराने गीतों पर आधारित प्रोग्राम पेश करेगा. 23 फरवरी को मुशायरा और 24 फरवरी को कवि सम्मेलन होगा.
बॉलीवुड नाइट में शिरकत करेंगे कई स्टार 
कार्यक्रम में शिरकत के लिए 25 से 27 फरवरी तक बॉलीवुड कलाकारों को आमंत्रित किया गया है. जानकारी के मुताबिक ताज महोत्सव के कुछ प्रोग्राम सूरसदन और पालीवाल पार्क में भी होंगे. ताज महोत्सव में इस बार और क्या खास होगा, इसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है. 
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.