Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश टूरिज्म को बढ़ाने में योगदान कर सकते हैं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जल्दी ही मध्य प्रदेश टूरिज्म का प्रचार प्रसार करते हुए नजर आ सकते हैं। जिसकी जानकारी वहां के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दी है।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2019 03:02 PM (IST)
मध्य प्रदेश टूरिज्म को बढ़ाने में योगदान कर सकते हैं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान
मध्य प्रदेश टूरिज्म को बढ़ाने में योगदान कर सकते हैं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान

जल्द ही सलमान खान मध्यप्रदेश पर्यटन का प्रचार-प्रसार करते हुए नजर आ सकते हैं। क्योंकि सलमान खान इंदौर से है। यहां उनका जन्म हुआ था और उनके कई सारे रिश्तेदार आज भी वहां रहते हैं। इसलिए उन्हें इसकी जिम्मेदारी सौंपी जा रही है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के अनुरोध पर सलमान खान ने यहां पर्यटन के प्रचार का वादा किया है।

loksabha election banner

सलमान खान अप्रैल महीने में पर्यटन और हेरिटेज साइट्स को बढ़ावा देने के लिए तैयार हो गए हैं और 1 से 18 अप्रैल तक वो मध्यप्रदेश पर्यटन को प्रमोट करने के लिए यहीं रहेंगे। मध्यप्रदेश टूरिज्म के लिहाज से बहुत ही खूबसूरत जगह है जहां पहाड़ से लेकर झील, मंदिरों से लेकर वाइल्डलाइफ सेंचुरी, तमाम तरह के फेस्टिवल्स मतलब हर तरह के एडवेंचर को एक्सप्लोर किया जा सकता है। टूरिज्म आज के समय में सबसे तेज़ी से बढ़ती इंडस्ट्री है और बॉलीवुड मूवीज़ हों या स्टॉर्स हमेशा से ही लोगों को इंस्पायर करते रहे हैं तो जब यहां के पर्यटन की जिम्मेदारी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के हाथों में होगा तो जाहिर सी बात है यहां आने वाले सैलानियों की संख्या में इजाफा होगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.