Move to Jagran APP

सोलो ट्रैवलिंग के लिए मशहूर हैं दुनिया की ये मशहूर सेलिब्रिटी महिलाएं

सोलो ट्रैवलिंग, जिसमें आप ट्रिप पर अकेले निकल पड़ते हैं. आपके लिए अपना खुद का साथ काफी होता है.

By Pratima JaiswalEdited By: Published: Thu, 08 Mar 2018 01:04 PM (IST)Updated: Thu, 08 Mar 2018 01:04 PM (IST)
सोलो ट्रैवलिंग के लिए मशहूर हैं दुनिया की ये मशहूर सेलिब्रिटी महिलाएं
सोलो ट्रैवलिंग के लिए मशहूर हैं दुनिया की ये मशहूर सेलिब्रिटी महिलाएं

‘मुसाफिर हूं यारों न घर है न ठिकाना’ मुझे चलते जाना है बस चलते जाना’ परिचय फिल्म के इस गाने में एक बेपरवाही और एक अलग नजरिया है. जिसमें न अकेले चलने का डर है और न ही खुद बंधने और न ही किसी को बांधने का जोर. इस गाने की तरह कुछ ऐसी ही है सोलो ट्रैवलिंग, जिसमें आप ट्रिप पर अकेले निकल पड़ते हैं. आपके लिए अपना खुद का साथ काफी होता है. सोलो ट्रैवलिंग आज के वक्त में महिलाओं के बीच खासा पॉपुलर है. ऐसी कई जानी-मानी महिलाएं हैं, जो सोलो ट्रैवलिंग करना पसंद करती हैं. तो देर किस बात की, आप भी प्लान कर लीजिए अपनी सोलो ट्रैवलिंग. 

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा 

सोलो ट्रैवलिंग करने वाली महिलाओं की लिस्ट में पहला नाम है प्रियंका चोपड़ा का. जो अक्सर अपनी ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका ने ट्रैवलिंग को अपनी पहली हॉबी बताया था. 

एंजेला माकेल 

जर्मनी की चांसलर एंजेला अक्सर सोलो ट्रैवलिंग के लिए निकल पड़ती हैं. देश की जिम्मेदारी होने के बावजूद एंजेला दुनिया को एक्सप्रोर करना नहीं भूलती. एंजेला सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करती हैं. 

इंदिरा नूई

 

पेप्सीको की सीईओ इंदिरा नूई को घूमने-फिरने का बेहद शौक है. हाल ही में इंदिरा शंघाई में हुए डिज्नी के एक कार्यक्रम में घूमने गई थी. इंदिरा ट्रिप की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

ओपरा विनफ्रे 

ओपरा की जिंदगी उन सभी महिलाओं के लिए एक प्रेरणा है, जिन्हें बेहद कड़वे अनुभवों से गुजरना पड़ा है. ओपरा एक मशहूर एंकर रही हैं. जिनका टॉक शो दुनिया भर में मशहूर था. ओपरा जरूरतमंद लोगों की संस्थाओं से जुड़ी हुई है. ओपरा सोलो ट्रैवलिंग करना बहुत पसंद करती हैं. 

गुलपनाग 

 

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री गुलपनाग को सोलो ट्रैवलिंग करना बहुत पसंद हैं, वो अक्सर अपने पैट्स के साथ सोशल मीडिया पर ट्रिप की तस्वीरे शेयर करती रहती हैं. 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.