Move to Jagran APP

समुद्र से घिरी गुफा के अंदर बना है शानदार रेस्टोरेंट, कपल डांस शो के लिए मशहूर

डांस, डिनर और मस्ती के साथ यहां कपल डांस शो का एक अलग ही अंदाज है.

By Pratima JaiswalEdited By: Published: Fri, 01 Dec 2017 12:56 PM (IST)Updated: Fri, 01 Dec 2017 12:56 PM (IST)
समुद्र से घिरी गुफा के अंदर बना है शानदार रेस्टोरेंट, कपल डांस शो के लिए मशहूर
समुद्र से घिरी गुफा के अंदर बना है शानदार रेस्टोरेंट, कपल डांस शो के लिए मशहूर

नया साल आने वाला है. ऐसे में हर कोई चाहता है कि अपने साल का पहला दिन खास बनाएं. खासतौर पर कपल्स ऐसी जगह की तलाश में रहते हैं जहां पर उन्हें रोमांच के साथ सुकून भी मिल सके. अगर आपको भी भीड़ से दूर ऐसी जगह की तलाश है, तो समुद्र से घिरी गुफा में बना रेस्टोरेंट नए साल को और भी दिलचस्प बना सकता है. 

loksabha election banner

समुद्र से घिरी गुफा में बना रेस्टोरेंट 

साउथ इटली में बनाया गया है ‘Grotta Palazzese’ रेस्टोरेंट. इस रेस्टोरेंट के पास ही समुद्र है, यहां से आप चट्टानों के खूबसूरत नजारों का मजा ले सकते हैं. इस रेस्टोरेंट की सबसे खास बात ये है कि 1700 वीं सदी से ही इस रेस्टोरेंट में लोग अपने मनोरंजन को लिए आते हैं. अगर कोई लेखक यहां पर इसकी खूबसूरती को देखें, तो वह इस पर एक पूरी किताब लिख सकता है, अक्सर यहां लेखक अपनी किताब लिखने के लिए यहां आते हैं.

कपल डांस शो है खास 

डांस, डिनर और मस्ती के साथ यहां कपल डांस शो का एक अलग ही अंदाज है. यहां पर खासतौर पर कपल आते हैं. शाम के वक्त कपल डांस शो होता है. 

नए साल पर यहां स्पेशल सेलिब्रेशन किया जाता है. ठंडी-ठंडी हवाओं में लोग चिल्ड बीयर और हॉट मिल्कशेक का मजा लेते हैं. तो अगर आप भी अपने नए साल को शानदार बनाना जाते हैं तो ये रेस्टोरेंट आपका इंतजार कर रहा है.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.