Move to Jagran APP

इन Kitchen और Dining प्रोडक्ट्स से अपनी रसोई को बनाएं और बेहतर

किचन को साफ रखना और उसके लिए बेहतर से बेहतर सामान खरीदना हर महिला का शौक होता है। इसी के चलते हम यह विकल्प आपके लिए लाए हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 12:27 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 12:27 PM (IST)
इन Kitchen और Dining प्रोडक्ट्स से अपनी रसोई को बनाएं और बेहतर
इन Kitchen और Dining प्रोडक्ट्स से अपनी रसोई को बनाएं और बेहतर

नई दिल्ली, जेएनएन। किचन को साफ रखना और उसके लिए बेहतर से बेहतर सामान खरीदना हर महिला का शौक होता है। चुल्हे से लेकर वेजिटेबल चॉपर तक किचन में कई सामान मौजूद होता है। आप भी अपने किचन में अगर नया सामान लाने के बारे में सोच रही हैं तो Amazon आपके लिए बेस्ट डील लेकर आया है। Amazon पर किचन और डायनिंग की व्यापक रेंज उपलब्ध है। यहां से आप किचन के कई प्रोडक्टस खरीद सकते हैं। इस पर आपको कई डील्स और डिस्काउंट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

1. मल्टीपर्पस और फ्रूट चॉपर कटर ग्रेटर स्लाइसर किसी भी किचन के लिए एक बेहतर प्रोडक्ट साहबित हो सकता है। वैसे तो इसकी कीमत 981 रुपये है। लेकिन इसे 521 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर 479 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इससे किचन में आसानी से सब्जियों को स्लाइस किया जा सकता है।

फ्रूट चॉपर कटर खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

2. खाना बनाने के लिए लोगों को स्पैचुला यानी कुकिंग स्पून्स की जरुरत होती है। अगर आप इन्हें खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ZEVORA का यह सेट आपके लिए बेहतर विकल्प है क्योंकि 6 पीस का यह सेट मात्र 349 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस पर 450 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी वास्तविक कीमत 799 रुपये है।

कुकिंग स्पून्स खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

3. प्रेशर कूकर का इस्तेमाल चावल और सब्जी बनाने के लिए किया जाता है। 5 लीटर का कुकर खरीदने के लिए आपको अब ज्यादा पैसे देने की जरुरत नहीं है। आपको इसके लिए केवल 799 रुपये देने होंगे। इसकी वास्तविक कीमत 1,345 रुपये है। इस पर 41 फीसद का ऑफ दिया जा रहा है।

कूकर खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

4. नॉन-स्टिक बर्तन खरीदने के लिए आप काफी पैसे खर्च करते हैं। लेकिन Amazon पर 3 पीस का नॉन-स्टिक सेट आपको बेहद कम कीमत में मिल सकता है। इस सेट की कीमत 3,100 रुपये है। लेकिन इसे 1,401 रुपये के डिस्काउंट के साथ 1,699 रुपये में खरीदा जा सकता है।

नॉन-स्टिक बर्तन खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

5. मल्टीपर्पस स्टोरेज रैक्स सेट ट्रे अनब्रेकेबल को खरीदने के लिए आपको महज 290 रुपये देने होंगे। इसकी वास्तविक कीमत 999 रुपये है। इस पर 709 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

मल्टीपर्पस स्टोरेज रैक्स सेट ट्रे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.