Move to Jagran APP

स्टाइल मंत्रा सीखें इस एक्ट्रेस से

सोनम कपूर सिर्फ अपने फैशन को लेकर नहीं बल्कि इन चीजों को लेकर भी सबसे अलग हैं। जाने उनकी अन्य खूबियों के बारे में।

By Srishti VermaEdited By: Published: Thu, 09 Feb 2017 01:22 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2017 02:23 PM (IST)
स्टाइल मंत्रा सीखें इस एक्ट्रेस से
स्टाइल मंत्रा सीखें इस एक्ट्रेस से

बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन और फैशनिस्टा सोनम कपूर बेहतरीन फैशन सेंस की वजह से हर मौके पर आकर्षण के केंद्र में बनी रहती हैं। वे हर समय कुछ नया ट्राय करने में यकीन रखती हैं और हर मौके पर कुछ अलग आजमाते हुए उन्हें देखा भी जाता है । वे ऐसी एक्ट्रेस हैं जो नया और अलग ट्राय करने में जरा भी हिचकती नहीं है। सबसे बड़ी बात उनका एटीट्युड जिस तरह से हर एक ड्रेस को कैरी करती हैं वो काबिलेतारीफ है। यही कारण है कि उन्हें इंडस्ट्री का मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस का टाइटल दिया गया है। उनका हर प्रेजेंस गर्ल्स को फैशन के क्षेत्र में एक नया आइडिया दे जाता है। न सिर्फ नेशनल लेवल पर बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर वे अपने फैशन को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। चाहे कैजुअल लुक की बात की जाए या पार्टी लुक की हर मौके पर वो छा जाती हैं। क्या है उनके फैशनिस्टा बनने के पीछे का राज, जानिए

loksabha election banner

नया ट्राय करने का साहस
बहुत से लोगों में फैशन के मामले में नया ट्राय करने का साहस नही होता है वे भीड़ में चलना पसंद करते हैं लेकिन सोनम उनमें से नहीं है। वे कुछ हटकर हमेशा कुछ अलग ही रुप में सामने आती हैं और महफिल में छा जाती हैं। ये उनका साहस और उनका पॉजीटीव एटीट्युड ही है जिनके कारण वो फैशनिस्टा कहलाती हैं। दूसरों के बारे में सोचने से पहले खुद की पसंद और च्वाइस को देखने में विश्वास करती हैं।

खूबसूरत स्माइल आपकी सबसे बड़ी एक्सेसरी है


एक सिंपल से ड्रेस में आप अपने लुक में जान डाल सकते हैं बस आपके फेस पर एक डैजलिंग स्माइल की जरुरत होती है। सोनम इस मंत्रा को बड़े ही शालीनता से फॉलो करती हैं। स्माइल एक ऐसी जादुइ शक्ति है जो किसी के लुक को पूरे तरह से बदल कर रख देता है।

ऑनेस्टी इज द बेस्ट पॉलिसी
एक अच्छी एक्ट्रेस होने के अलावा वे एक गुड ह्युमन बीइंग भी हैं। अपने विचारों और अपने व्युज के प्रति इमानदार कैसे रहना है ये उन्हें बखूबी आता है। अपनी बात रखने की बारी आती है तो वे खुल कर बिना किसी डर के अपनी बात को एक्सप्रेस करती हैं। कांस फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने के दौरान अपने आउटफिट को लेकर वो अपना डर भी जाहिर कर चुकी हैं उन्हें डर था कि कहीं वो गिर ना जाए। इमानदारीपूर्वक वे ये भी स्वीकार करती हैं कि पब्लिक ही एक स्टार को रियल मायने में स्टार बनाती हैं। ये उनकी ऑनेस्टी ही तो है।

क्वीन ऑफ ज्वेल्स


सिर्फ वेस्टर्न वियर तक ही नहीं वे एथनिक वेयर को भी काफी पसंद करती हैं। इंडियन कंटेपरेरी जूलरी से उन्हें काफी लगाव है। वे अपनी मां के हाथों डिजाइन की हुई जूलरी पहन कर भी काफी तारीफें बटोर चुकी हैं। वेस्टर्न आउटफिट के साथ ओल्ड कंटेपरेरी जूलरी को कैसे पेयर करना है ये कोई उनसे सीखे। उन्हें कई मौकों पर कुन्दन के नेकपीस और ऐसे ही एथनिक जूलरी को वेस्टर्न वेयर के साथ पहने देखा गया है।

अपने क्रू के साथ अपनेपन का व्यवहार और अपने बीएफएफ के साथ अमेजिंग बॉंडिंग


वे अपने क्रू को अपनी हर सफलता का क्रेडिट देना नहीं भूलती हैं। चाहे वो किसी इवेंट में तारीफ पाने की बात हो या अपने फिटनेस की बात हो, वे उन्हें पब्लिक प्लेटफॉर्म जैसे सोशल मीडिया पर अप्रीशीयेट करती हैं। वे अपने बीएफएफ को लेकर भी काफी ऑनेस्ट हैं। चाहे जैकलीन फर्नांडिज हो या स्वरा भास्कर, इन दोनों के साथ दोस्ती के किस्से जग जाहिर हैं। जहां अन्य एक्ट्रेसेस कैटफाइट में इंवॉल्ड रहती हैं वहीं वे इंडस्ट्री में फीमेल सेलेब के साथ दोस्ती रखना पसंद करती हैं, जो उन्हें सबसे अलग करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.