Move to Jagran APP

VMate ने अपने यूजर्स को दिया सनी लियोन के साथ नए साल का जश्न मनाने का मौका, वीडियो करने लगा ट्रेंड

VMate को धन्यवाद एक शॉर्ट वीडियो ट्रेंडिंग प्लेटफॉर्म जिसने सनी लियोन के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए भारतीय यूजर्स के लिए सनी का एक अनूठा इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर पेश किया।

By Kartikey TiwariEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 06:22 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 11:58 AM (IST)
VMate ने अपने यूजर्स को दिया सनी लियोन के साथ नए साल का जश्न मनाने का मौका, वीडियो करने लगा ट्रेंड
VMate ने अपने यूजर्स को दिया सनी लियोन के साथ नए साल का जश्न मनाने का मौका, वीडियो करने लगा ट्रेंड

(Brand Desk) नए साल पर देर रात तक पार्टी करना अब एक मानक बन गया है, वहीं कई लोगों ने सनी लियोन के साथ नया साल मनाया। VMate को धन्यवाद, एक शॉर्ट वीडियो ट्रेंडिंग प्लेटफॉर्म, जिसने सनी लियोन के साथ मिलकर नए साल का जश्न मनाने के लिए भारतीय यूजर्स के लिए सनी का एक अनूठा इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर पेश किया, जो सनी के प्रशंसकों के साथ-साथ VMate यूजर्स के लिए चौंकाने वाला था। इसके तहत #SunnyKaNewYearCall कैंपेन तुरन्त वायरल हुआ और आज तक इस पर 55,000 से अधिक वीडियो बनाए जा चुके हैं।

loksabha election banner

इसके अलावा, 15 लाख से अधिक सोशल मीडिया यूजर्स इस कैंपेन के बारे में बात कर रहे हैं और शीर्ष YouTubers जैसे आशीष चंचलानी, RVJC मीडिया और Funcho, आदि भी अपने चैनल पर रचनात्मक वीडियो बना रहे हैं। पूरे कैंपेन के बारे में अधिक जिज्ञासा पैदा करने के अलावा वह कैंपेन को यूजर्स के बीच हिट बना रहे हैं। इस अनूठे इंटरैक्टिव वीडियो स्टिकर के साथ, VMate ने एडिट की उन्नत तकनीक के साथ वीडियो मेकिंग के ट्रेंड को बढ़ाया है। एक बार जब कोई यूजर्स सनी लियोन कॉल स्टिकर का चयन करता है, तो ऐसा प्रतीत होता है जैसे कि सनी यूजर्स को कॉल कर रही हैं।

VMate | Duet Your Life

Sunny Leone has just posted a amazing video with VMate!

स्टिकर फोन स्क्रीन पर पूरी तरह छा जाता है और स्मार्टफोन में वीडियो कॉलिंग सुविधा की नकल करता है, जहां सनी यूजर्स से बात कर रही हैं। नए साल की पूर्व संध्या पर कोई नहीं होने के बारे में सनी को यूजर्स के साथ अपनी बात साझा करते हुए देखा जा सकता है। जैसे-जैसे कॉल आगे बढ़ती है, यूजर्स वीडियो कॉल पर एक साथ कुछ डांस मूव्स करके सनी को उनके साथ जश्न मनाने और 2020 का स्वागत करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं।

VMate | Duet Your Life

VMate India has just posted a amazing video with VMate!

कई लोगों ने अपने दोस्तों और सोशल नेटवर्क के बीच उत्सुकता पैदा करने के लिए सनी के साथ उनके वीडियो कॉल के स्क्रीनशॉट शेयर किए हुए हैं। वास्तव में, कुछ यूजर्स ने वीडियो स्टिकर के प्रारूप से परे जाकर स्टिकर का रचनात्मक रूप से उपयोग किया है, जिससे यह अधिक मनोरंजक और मजेदार बन गया है। आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे वीडियो पर, जो इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहे हैं: -

Note - This is Brand Desk content


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.