Move to Jagran APP

Shoes for Men: रनिंग की कर रहे हैं तैयारी तो डालें रनिंग शूज के इन ऑप्शन पर नजर

अगर रनिंग के लिए जूते को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ऑनलाइन कई ऐसे ऑप्शन मिल रहे हैं जो कि आपकी जरूरत को पूरा करेंगे।

By Gaurav TiwariEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 03:56 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 11:24 AM (IST)
Shoes for Men: रनिंग की कर रहे हैं तैयारी तो डालें रनिंग शूज के इन ऑप्शन पर नजर
Shoes for Men: रनिंग की कर रहे हैं तैयारी तो डालें रनिंग शूज के इन ऑप्शन पर नजर

नई दिल्ली, जेएनएन। रनिंग लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। आसान और सुविधाजनक एक्सरसाइज होने के कारण इसको किया जाता है। सबसे खास बात है कि हर उम्र के लोग इसे कर सकते हैं। अगर आप भी रनिंग की तैयारी कर रहे हैं तो आपको अच्छे जूतों की जरूरत होगी जिससे आपको किसी भी प्रकार की इंजुरी न हो। अच्छी क्वॉलिटी के शूज लेना एक तरह के निवेश की तरह है जो आप अपनी अच्छी सेहत के लिए करते हैं। लिहाजा किसी भी तरह का जूता खरीदने के बजाय हमेशा मार्केट को एक्सप्लोर करें और अच्छी क्वॉलिटी के रनिंग शूज खरीदें। 

loksabha election banner

ऐसा देखा गया है कि लोगों को यह गलतफहमी होती है कि स्पोर्ट्स शूज और रनिंग शूज दोनों एक जैसे होते हैं लेकिन ऐसा बुल्कुल भी नहीं है, दोनों अलग-अलग तरह के होते हैं। अगर आपका मकसद सिर्फ दौड़ना है तो स्पेसिफिकली रनिंग शूज ही खरीदना चाहिए। ऑनलाइन थोड़ा सा रिसर्च करके आप बेहतरीन जूता खरीद सकते हैं। AMAZON पर काफी अच्छे रनिंग शूज किफायती दामों में मिल रहे हैं।   

1. रनिंग के लिए बेहतरीन रिबॉक का यह जूता आपकी जेब के लिए भी किफायती है। इसका एमआरपी 2999 रुपये है लेकिन ये ऑनलाइन सिर्फ 1499 रुपये में मिल रहा है। इसका लुक शानदार है और ये आपके पैरों की सुरक्षा के साथ ही आपको स्मार्ट बनाता है।   

 

ये शूज खरीदने के लिए क्लिक करें

2. ब्लू कलर में आने वाले इस जूते का लुक शानदार है। ये पैरों के लिए काफी आरामदायक भी है। इस जूते की एमआरपी 1249 रुपये है लेकिन ये 840 रुपये में मिल रहा है। 

 

ये शूज खरीदने के लिए क्लिक करें

3. इस जूते पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। इस जूते की एमआरपी 3699 रुपये है लेकिन इसको आप सिर्फ 886 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी बनावट शानदार है। इसके शोल का डिजाइन आपको दौड़ने के दौरान मदद करता है। 

ये शूज खरीदने के लिए क्लिक करें

4. ये जूता आपको स्पोर्टी लुक देता है। इसकी ग्रिप काफी शानदार है और काफी समय तक आपका साथ निभाता है। इसको इस तरीके से डिजाइन किया गया है कि आपके पैरों को आरामन मिलता है। इस जूते की एमआरपी 1699 रुपये है लेकिन आप इसके 764 रुपये में खरीद सकते हैं। 

 ये शूज खरीदने के लिए क्लिक करें 

5. यह जूता पहनने में काफी आरामदायक है और इसका शोल आपकी पैरों का ख्याल रखता है। इसको पहनने से आपके इंजुरी नहीं होगी। इस प्रोडक्ट की एमआरपी 1999 रुपये है लेकिन ये आपको 899 रुपये में मिल रहा है। 

 

ये शूज खरीदने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.