बॉलीवुड का सबसे लोकप्रिय कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज तो करते ही हैं, साथ ही आए दिन खबरों में भी रहकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। जब से इस कपल ने शादी की है, हर किसी की नजर इन पर है। युवा तो इनके जैसा अपना लाइफ पार्टनर भी ढूंढ रहे हैं।

बॉलीवुड के पावर कलप के नाम से मशहूर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने काम से कई युवाओं को प्रेरित किया है। फिल्मों में काम के प्रति जिस तरह की उर्जा इन्होंने दिखाई है वह जगजाहिर है। लेकिन फिल्मों से हटकर इनके प्यार के किस्से किसी से छुपे नहीं रहे। 6 साल के मजबूत रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी की, जो यह दिखाता है कि दोनों एक-दूसरे के लिए पूरी तरह से ईमानदार हैं और बहुत प्यार करते हैं तथा आपसी जरूरतों का पूरा ध्यान रखते हैं।

बॉलीवुड की इस मशहूर कपल की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए भारत का प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल्स ब्रांड Lloyd बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को पहली बार अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में ला रही है। आपको बता दें कि हैवेल्स इंडिया के स्वामित्व वाले कंज्यूमर ड्यूरेबल्स ब्रांड Lloyd घरेलु उपकरण बनाने वाली लीडिंग ब्रांड में से एक है।

Lloyd आज के युवा और समझदार उपभोक्ताओं की आवश्यकता को समझती है। इसके उत्पाद पावरफुल परफॉर्मेंस और त्रुटिहीन शैली के पर्याय हैं। ब्रांड वैल्यू को ध्यान में रखते हुए Lloyd ब्रांड के प्रतिनिधित्व के लिए दीपिका और रणवीर से बेहतर और कोई दूसरा कपल नहीं हो सकता। Lloyd का नया कैंपेन ‘ख्याल रखेंगे, खुश रखेंगे’ इस कपल की खूबसूरत केमेस्ट्री को एक तरीके से जीवंत करता है, जो चंचल, ईमानदार और प्रेमपूर्ण है। यह कैंपेन बताता है कि किसी कपल के रिश्तों की मजबूती के लिए एक-दूसरे का ख्याल रखना और आदर करना बहुत ही जरूरी है तथा आपसी खुशी के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए। इसके अलावा जब भी जीवन में मुश्किल आए तो एक-दूसरे की ताकत बनकर उसका सामना करना चाहिए।

यह कैंपेन दीपिका और रणवीर के घरेलू जीवन का एक अंश है जहां Lloyd प्रोडक्ट अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है, जो यह बताता है कि एक-दूसरे की देखभाल और हर दिन छोटे-छोटे तरीकों से अपने प्यार का इजहार कैसे करें। इस तरह Lloyd ब्रांड नए युग के उपभोक्ताओं की आवश्यकता को समझते हुए युवाओं के लिए एक सही विकल्प साबित हो सकता है। 

ये आर्टिकल Havells के साथ पार्टनर कॉन्टेंट का हिस्सा है और ये जागरण न्यू मीडिया के संपादकीय विचारों को नहीं दर्शाता
लेखक -  शक्ति सिंह

Posted By: Priyanka Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप