नई दिल्ली, जेएनएन। रक्षाबंधन अब दो ही दिन दूर है। जाहिर है कि आपने अपनी बहन के लिए शॉपिंग भी कर ली होगी। लेकिन अगर आप अभी तक अपनी बहन के लिए कोई सुंदर-सा तोहफा नहीं खरीद पाए हैं तो हम आपकी मदद कर सकते हैं। अब ये तो हम सभी जानते हैं कि लड़कियों को एसेसरीज, हैंडबैग और कॉफी मग्स का कितना शौक होता है। अगर आपकी बहन भी इनमें से एक है तो यहां हम आपके लिए कुछ विकल्प लाए हैं जिनमें से आप अपनी बहन के लिए कोई भी तोहफा चुन सकते हैं। यहां से आपको अपनी बहन के लिए 500 रुपये से कम में परफेक्ट गिफ्ट मिल जाएगा।

Handbag: ऐसी कोई लड़की नहीं होगी जिसे हैंडबैग पसंद नहीं होगा। कॉलेज से लेकर ऑफिस तक हर लड़की अलग-अलग तरह के हैंडबैग्स कैरी करना पसंद करती है। इनके पास चाहे जितने भी बैग हो लेकिन नया बैग कलेक्शन में एड करना इन्हें बेहद पसंद होता है। नीचे दिए गए लिंक पर जाकर आप 500 रुपये से कम में अपनी बहन के लिए सुंदर सा हैंडबैग खरीद पाएंगे।

Handbag खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Trendy stole: अगर आपको अपनी बहन के फैशन सेंस की कोई जानकारी नहीं है तो यह सबसे सुरक्षित विकल्प है। ऐसा इसलिए क्योंकि स्टॉल हर किसी ड्रैस के साथ पहना जा सकती है। इसे कुर्ते से लेकर जीन्स और वेस्टर्न ड्रैस के साथ भी पहना जा सकता है। इन्हें भी 500 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Stole खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Accessories: देखा जाए तो हर लड़की को ज्वैलरी का शौक होता है। इयरिंग्स से लेकर चोकर (नेकलेस) तक हर तरह की एसेसरीज लड़कियों को खरीदा जा सकता है। अगर आपकी बहन को भी एसेसरीज का शौक है तो यह विकल्प आपके लिए एक बेहतर च्वाइस साबित हो सकती है। इन्हें भी आप 500 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Accessories खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Customised Mug: कॉफी गम से बेहतर गिफ्ट और कोई नहीं हो सकता है ये तो हम सभी जानते हैं। ऑनलाइन आप बेस्ट सिस्टर कॉफी मग खरीद सकते हैं जो आपकी बहन को बेहद पसंद आ सकते हैं। इन पर कई तरह के quote लिखे होते हैं। इनकी कीमत भी 500 रुपये से कम है।

Customised Mug खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप