Move to Jagran APP

Perfume Day 2020 Gift Ideas: Perfume Day पर दें ये शानदार 5 गिफ्ट, आप पर लट्टू हो जाएगी पार्टनर

Perfume Day 2020 Gift Ideas अगर आप खुद से कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो चंदन की खूशबु वाली परफ्यूम दे सकते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 08:35 AM (IST)
Perfume Day 2020 Gift Ideas: Perfume Day पर दें ये शानदार 5 गिफ्ट, आप पर लट्टू हो जाएगी पार्टनर
Perfume Day 2020 Gift Ideas: Perfume Day पर दें ये शानदार 5 गिफ्ट, आप पर लट्टू हो जाएगी पार्टनर

नई दिल्ली, लाइफ स्टाइल डेस्क। Perfume Day 2020 Gift Ideas: एंटी वेलेंटाइन वीक चल रहा है। इस वीक के तीसरे दिन 17 फरवरी को परफ्यूम डे मनाया जाता है। जिसमें कपल अपने पार्टनर को परफ्यूम गिफ्ट करते है। अगर आप भी अपने पार्टनर को गिफ्ट देना चाहते हैं और गिफ्ट को लेकर टेंशन में हैं कि कैसा गिफ्ट दूं तो चलिए हम आपकी मदद कर देते हैं। 

prime article banner

गिफ्ट में दें ये परफ्यूम

आप अपने पार्टनर को उनके पसंद के अनुसार परफ्यूम दे सकते हैं। अगर आप खुद से कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो चंदन की खूशबु वाली परफ्यूम दे सकते हैं। इसके साथ अगर आप अपने पार्टनर को नजदीक से जानते हैं तो आपको उनकी पसंद का पता होगा। ऐसे में आप उनकी पसंद अनुसार भी गिफ्ट कर सकते हैं। 

गिफ्ट में दें ये इयर रिेंग

अगर आप अपने लेडी पार्टनर को परफ्यूम डे पर कुछ खास देना चाहते हैं और एंटी वेलेंटाइन को यादगार बनाना चाहते हैं। तो आप अपने पार्टनर को रत्न जड़ित कानों की बालियां दें। इस गिफ्ट से आपका पार्टनर खुशी से झूम उठेगी। 

सोने के कंगन

अगर आप अपने पार्टनर को एहसास दिलाना चाहते हैं कि वे आपके लिए कितना अहम हैं। तो आप अपने पार्टनर को परफ्यूम डे पर सोने के कंगन गिफ्ट कर सकते हैं। इस गिफ्ट से न केवल आपका पार्टनर खुश होगा बल्कि उन्हैं एहसास भी होगा कि आप की नजर में उनकी कितनी अहमियत है।

कलरफुल ड्रेस दें

आप परफ्यूम डे पर अपने पार्टनर को उनके पसंदीदा कलर की ड्रेस दे सकते हैं। वैसे आप रेड और पिंक रंग की ड्रेस दे सकते हैं क्योंकि लड़कियां को रेड और पिंक रंग अधिक पसंद करती हैं।अगर आप अपने जेंटस पार्टनर को ड्रेस देना चाहती हैं तो ब्लैक कलर की ड्रेस दे सकते हैं।

हार्ट शेप पेंडेंट 

आप परफ्यूम डे पर अपने पार्टनर को हार्ट शेप पेंडेंट भी दे सकते हैं। जो आपके पार्टनर को जरूर पसंद आएगा।साथ ही आप चॉकलेट, फूलों का गुलस्ता, पायल, चूड़ी के साथ -साथ गैजेट भी गिफ्ट कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.