Move to Jagran APP

#Lohri और #MakarSakranti पर दैनिक जागरण की लिट्टी-चोखा पार्टी

दैनिक जागरण ने लोहड़ी और मकर सक्रांति के अवसर पर शनिवार को लिट्टी-चोखा पार्टी का आयोजन किया।

By Digpal SinghEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 04:04 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 04:49 PM (IST)
#Lohri और #MakarSakranti पर दैनिक जागरण की लिट्टी-चोखा पार्टी
#Lohri और #MakarSakranti पर दैनिक जागरण की लिट्टी-चोखा पार्टी

नोएडा। दैनिक जागरण ने लोहड़ी और मकर सक्रांति के अवसर पर शनिवार को लिट्टी-चोखा पार्टी का आयोजन किया। यह लिट्टी चोखा पार्टी दैनिक जागरण के सेक्टर 63, नोएडा स्थित कार्यालय की छत पर आयोजित की गई।

loksabha election banner

इस लिट्टी-चोखा पार्टी की तैयारी पिछले करीब एक सप्ताह से चल रही थी। सामग्री की लिस्ट बनाने से लेकर बर्तनों के इंतजाम तक की जिम्मेदारियां भी दैनिक जागरण डिजिटल टीम में न्यूज एडिटर बृजबिहारी चौबे ने स्वयं अपने हाथ में ले रखी थीं।

शनिवार सुबह सत्तू, आचार, तेल, आटा, कोयला और उपलों के आने के साथ ही लिट्टी-चोखा बनाने का काम शुरू हो गया। धीरे-धीरे लोग जुटते गए और लिट्टियां आंच में जाने लगीं। दोपहर में जब सभी लोगों को इस स्वादिष्ट व्यंजन का लुत्फ लेने के लिए बुलाया गया तो दफ्तर की छत एक मेला स्थल में बदल गई।

लिट्टी-चोखा के साथ ही बहुत ही स्वादिष्ट चने की दाल, गजक, मूंगफली, गुड़ और चाय का भी सभी लोगों ने मिलकर  आनंद  लिया। इस दौरान जागरण संपादकीय टीम के साथ ही एचआर, एडमिन, मार्केटिंग सहित तमाम विभागों में कार्यरत लोग इस आयोजन से काफी खुश नजर आए।

लिट्टी-चोखा पार्टी का यह अवसर दफ्तर के कई लोगों के लिए सेल्फी लेने के अवसर के रूप में भी सामने आया। किसी ने लिट्टी-चोखा के साथ तो किसी ने चाय की कुल्हड़ और गजक के साथ सेल्फी लेकर अपने दोस्तों व घर वालों को भेजी।

दैनिक जागरण के प्रधान संपादक संजय गुप्त और प्रबंध संपादक तरुण गुप्त भी इस लिट्टी-चोखा पार्टी में शामिल हुए। प्रधान संपादक के साथ ही कार्यकारी संपादक विष्णु त्रिपाठी, सीजीएम नीतेंद्र श्रीवास्तव के साथ ही तमाम वरिष्ठ जन इस आयोजन के गवाह बने।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.