Move to Jagran APP

Happy Kiss Day 2020: अपने पार्टनर के लिए 'किस डे' को ऐसे मनाएं और भी खास!

Happy Kiss Day 2020 आज हम बता रहे हैं कि आप अपने पार्टनर के साथ कैसे किस डे मना सकते हैं। इस दिन को अपने पार्टनर के लिए खास बनाने के लिए आप कई तरह की चीज़ें आज़मा सकते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Wed, 12 Feb 2020 11:51 AM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 08:08 AM (IST)
Happy Kiss Day 2020: अपने पार्टनर के लिए 'किस डे' को ऐसे मनाएं और भी खास!
Happy Kiss Day 2020: अपने पार्टनर के लिए 'किस डे' को ऐसे मनाएं और भी खास!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Happy Kiss Day 2020: किस डे वैलेंटाइन वीक का सबसे आखरी दिन होता है। ये 13 फरवरी को वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले मनाया जाता है। वेलेंटाइन डे के बाकी दिनों की तरह ही किस डे भी प्यार ज़ाहिर करने के लिए खास दिन है। लिहाज़ा आज इस दिन को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। इस दिन का महत्व भी इसके नाम से ज़ाहिर है। एक प्यार भरा स्पर्श जो अपने आप में काफी है जज़्बातों को बयां कर देता है। ये सिर्फ अपने प्यार और भावना को प्रकट करने का एक ज़रिया है।

loksabha election banner

आज हम बता रहे हैं कि आप अपने पार्टनर के साथ कैसे किस डे मना सकते हैं। इस दिन को अपने पार्टनर के लिए खास बनाने के लिए आप कई तरह की चीज़ें आज़मा सकते हैं। 

लॉन्ग ड्राइव पर जाएं 

किस डे को स्पेशल बनाने और इसे अलग तरीके से मनाने के लिए आप लांग ड्राइव पर जा सकते हैं। उस दिन अपने पार्टनर की पसंद का ड्रेस पहनें और साथ ही उनके पसंद के फूल भी लें। इसके बाद अपने पार्टनर को किसी रोमांटिक जगह पर लेकर जाएं। सच मानिए आपके पार्टनर का चेहरा खिल उठेगा।

रोमांटिक डिनर पर जाएं 

इस मौके पर अपने साथी को यह महसूस कराएं कि आप उसकी कितनी परवाह करते हैं। किस डे के दिन आप दोनों किसी अच्छे रेस्टॉरेंट में खाना खाने जा सकते हैं, जहां आप कुछ क्वालिटी समय एक साथ बिता सकते हैं। अपने पार्टनर की पसंद का ही खाना ऑर्डर करें। साथ में आप गुलाब के गुलदस्ते के साथ चॉकलेट या अंगूठी भेंट कर सकते हैं।

पिकनिक पर घूमने जाएं 

आमतौर पर सभी शहरों में कोई न कोई ऐसा पार्क ज़रूर होता है जहां पिकनिक पर जाया जा सकता है। किस डे को खास बनाने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ किसी पार्क में पिकनिक मनाने जा सकते हैं। 

केक के साथ मनाएं किस डे

आजकल किसी भी स्पेशल डे को मनाने के लिए केक का चलन बढ़ गया है। आप चाहें तो अपने पार्टनर के साथ केक काटकर भी किस डे मना सकते हैं। किस डे के दिन अपनी या अपने पार्टनर की पसंद का केक मंगाएं और दोनों एक साथ केक काटें और एक दूसरे को केक खिलाएं और किस डे की बधाई दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.