नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Happy Kiss Day 2020: किस डे वैलेंटाइन वीक का सबसे आखरी दिन होता है। ये 13 फरवरी को वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले मनाया जाता है। वेलेंटाइन डे के बाकी दिनों की तरह ही किस डे भी प्यार ज़ाहिर करने के लिए खास दिन है। लिहाज़ा आज इस दिन को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। इस दिन का महत्व भी इसके नाम से ज़ाहिर है। एक प्यार भरा स्पर्श जो अपने आप में काफी है जज़्बातों को बयां कर देता है। ये सिर्फ अपने प्यार और भावना को प्रकट करने का एक ज़रिया है।

आज हम बता रहे हैं कि आप अपने पार्टनर के साथ कैसे किस डे मना सकते हैं। इस दिन को अपने पार्टनर के लिए खास बनाने के लिए आप कई तरह की चीज़ें आज़मा सकते हैं। 

लॉन्ग ड्राइव पर जाएं 

किस डे को स्पेशल बनाने और इसे अलग तरीके से मनाने के लिए आप लांग ड्राइव पर जा सकते हैं। उस दिन अपने पार्टनर की पसंद का ड्रेस पहनें और साथ ही उनके पसंद के फूल भी लें। इसके बाद अपने पार्टनर को किसी रोमांटिक जगह पर लेकर जाएं। सच मानिए आपके पार्टनर का चेहरा खिल उठेगा।

रोमांटिक डिनर पर जाएं 

इस मौके पर अपने साथी को यह महसूस कराएं कि आप उसकी कितनी परवाह करते हैं। किस डे के दिन आप दोनों किसी अच्छे रेस्टॉरेंट में खाना खाने जा सकते हैं, जहां आप कुछ क्वालिटी समय एक साथ बिता सकते हैं। अपने पार्टनर की पसंद का ही खाना ऑर्डर करें। साथ में आप गुलाब के गुलदस्ते के साथ चॉकलेट या अंगूठी भेंट कर सकते हैं।

पिकनिक पर घूमने जाएं 

आमतौर पर सभी शहरों में कोई न कोई ऐसा पार्क ज़रूर होता है जहां पिकनिक पर जाया जा सकता है। किस डे को खास बनाने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ किसी पार्क में पिकनिक मनाने जा सकते हैं। 

केक के साथ मनाएं किस डे

आजकल किसी भी स्पेशल डे को मनाने के लिए केक का चलन बढ़ गया है। आप चाहें तो अपने पार्टनर के साथ केक काटकर भी किस डे मना सकते हैं। किस डे के दिन अपनी या अपने पार्टनर की पसंद का केक मंगाएं और दोनों एक साथ केक काटें और एक दूसरे को केक खिलाएं और किस डे की बधाई दें।

Posted By: Ruhee Parvez

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस