Move to Jagran APP

बेडशीट से अपने घर को दें क्लासी लुक, ऑनलाइन मिल रहे हैं शानदार ऑफर

हमेशा ऐसी बेडशीट का चुनाव करना चाहिए जिसको आसानी से वाश किया जा सके। ई-कामर्स साइट AMAZON पर बेडशीट के बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं।

By Gaurav TiwariEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 11:12 AM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 11:43 AM (IST)
बेडशीट से अपने घर को दें क्लासी लुक, ऑनलाइन मिल रहे हैं शानदार ऑफर
बेडशीट से अपने घर को दें क्लासी लुक, ऑनलाइन मिल रहे हैं शानदार ऑफर

नई दिल्ली, जेएनएन। लोगों का घर में रहते हुए अधितकर समय बेडरूम में गुजरता है। ऐसे में बेडरूम का साफ-सुथरा और सुंदर होना अधिक जरूरी हो जाता है। बेडरूम की सजावट में पर्दें, कोर्नर टेबल, तस्वीरें और फूलदान ही नहीं आते, बल्कि इसमें बेडशीट भी जरूरी होती है। हमेशा ख्याल रखना चाहिए कि बेडशीट का कलर आपके मन को भाने वाला हो। इससे आपके शरीर के साथ ही मन को भी शांति मिलती है। इसके साथ इस बात का भी ख्याल रखना चाहिए कि बेडशीट का कलर पूरे कमरे से मैच करना चाहिए ताकि वह बेडरूम की शोभा में चार चांद लगा सके। 

loksabha election banner

बेडशीट का कई क्वालिटी मार्केट में आती है। कॉटन की बेडशीट हमेशा सही होती है लेकिन गर्मियों के मौसम में विशेष रूप से कॉटन की बेडशीट का इस्तेमाल करना चाहिए। सर्दियों के मौसम में सिल्क, सैटिन, लिनेन जैसी बेडशीट्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस बात का खास ख्याल रखना चाहिए कि बेडशीट ऐसी हो जो कि रिंकल फ्री हो, ताकि इसका रोजाना इस्तेमाल किया जा सके। हमेशा ऐसी बेडशीट का चुनाव करना चाहिए जिसको आसानी से वाश किया जा सके। ई-कामर्स साइट AMAZON पर बेडशीट के बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं।  

बेडशीट में इन बातों का रखना चाहिए खास ख्याल

500 रुपये तक की डबल बेडशीट यहां खरीदें
1. मौसम और अपनी पसंद के हिसाब से बेडशीट खरीदना चाहिए। ऐसी बेडशीट खरीदना चाहिए जो कि आपके घर में फिट बैठती हो।  

2. गर्मियों के मौसम में कॉटन की बेडशीट्स शानदार होती है क्योंकि ये आरामदायक होती है। अधिकतर लोग कॉटन की बेडशीट लेना पसंद करते हैं। सर्दियों के मौसम में आप सिल्क, सैटिन, लिनेन जैसी बेडशीट्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

 किंग साइज बेडशीट ऑनलाइन खरीदने के लिए करें क्लिक 

3. बेडशीट का इस्तेमाल रोजाना करना होता है तो हमेशा ध्यान ऐसी बेडशीट खरीदे जिसमें रिंकल न पड़ते हो। बेडशीट ऐसी होनी चाहिए जो कि आसानी से धोयी जा सके। 

 4. कॉटन बेडशीट खरीद रहे हो तो साइज का विशेष ध्यान दें। अक्सर कॉटन की बेडशीट धोने के बाद थोड़ा सिकुड़ जाती है। कॉटन बेडशीट में भी कई तरह की वैरायटी आती हैं जैसे प्योर कॉटन, मिक्स कॉटन, नॉन-रिंकल कॉटन, हैंडलूम कॉटन आदि।

5. कभी-कभी व किसी खास मौके पर इस्तेमाल के लिए सिल्क बेडशीट एक अच्छा विकल्प है, ये आपके बेडरूम को शानदार लुक देती है। इसके साथ ही रोजाना के लिए कॉटन बेडशीट का इस्तेमाल करना बेहतर रहता है। 

सिंगल बेडशीट पर मिल रही है शानदार छूट, क्लिक कर उठाएं लाभ 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.