Move to Jagran APP

रिफाइंड से लेकर दाल तक बेहद कम कीमत में खरीदें घर और किचन का सामान

अगर आपको भी घर का सामान खरीदने का समय नहीं मिलता है तो यहां हम आपको आज की बेस्ट डील्स की जानकारी दे रहे हैं जिन्हें आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 11:54 AM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 11:54 AM (IST)
रिफाइंड से लेकर दाल तक बेहद कम कीमत में खरीदें घर और किचन का सामान
रिफाइंड से लेकर दाल तक बेहद कम कीमत में खरीदें घर और किचन का सामान

नई दिल्ली, जेएनएन। घर का सामान खरीदने के लिए कई बार बाजार जाने का समय नहीं मिलता है। ऐसे में कई बार परेशानी का सामना भी करना पड़ जाता है। हालांकि, ऑनलाइन मार्केट अब काफी एक्टिव हो गई है। कई ऐसी वेबसाइट्स भी हैं जो खासतौर पर घर या किचन के सामान के लिए ही बनाई गई है। ऐसे में घर का सामान खरीदना अब मुश्किल नहीं रह गया है। घर बैठे ही चंद क्लिक्स में आप दाल, चावल और तेल से लेकर सर्फ, साबुन समेत अन्य प्रोडक्टस को ऑर्डर कर सकते हैं। अगर आपको भी घर का सामान खरीदने का समय नहीं मिलता है तो यहां हम आपको आज की बेस्ट डील्स की जानकारी दे रहे हैं जिन्हें आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

घर के सामान यानी हाउसहोल्ड की बात करें तो इस कैटेगरी में आपको 40 फीसद तक के ऑफ के साथ डिस्काउंट दिया जाएगा। आप सर्फ से लेकर तेल तक कुछ भी भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा ग्रूमिंग डिवाइसेज पर 70 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं, रोजाना की जरुरत का सामान भी 70 फीसद तक के ऑफ के साथ खरीदा जा सकता है। नीचे हम आज की कुछ खास डील्स की जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए बेहतर साबित हो सकती हैं।

सबसे पहले बात करते हैं रिफाइंड तेल की। Fortune कच्ची घानी सरसों तेल को 145 रुपये के बजाय 101 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, इसी ब्रांड के सोयाबीन ऑयल को 110 रुपये के बजाय 87 रुपये में खरीदा जा सकता है। सफोला की बात करें तो इसका सोयाबीन ऑयल 130 रुपये के बजाय 101 रुपये में खरीदा जा सकता है। इनके अलावा भी कई ब्रांड्स पर ऑफर उपलब्ध हैं।

रिफाइंड ऑयल खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Tata Sampann की तुर दाल के 1 किलो पैकेट की कीमत 119 रुपये है जिसे सेल में 109 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, वेदका तुर दाल का 1 किलो का पैकेट 120 रुपये के बजाय 99 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इनके अलावा कई अन्य कंपनियां भी दाल को कम कीमत में दे रही हैं।

दाल खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

कपड़े धोने के लिए सर्फ की बात करे तो सर्फ एक्सेल के 1.5 किलो के पैकेट को 180 रुपये के बजाय 169 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, Tide के आधा किलो के पैक पर 5 फीसद का ऑफ दिया जा रहा है। इसे 44.65 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके गोदरेज जेंटल लिक्विड डिटर्जेंट को 2 के पैक के साथ खरीदा जा सकता है। इसे 320 रुपये के बजाय 243 रुपये में खरीदा जा सकता है।

डिटर्जेंट खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

अगर आप इनके अलावा अपने लिए कोई सामान खरीदना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.