Move to Jagran APP

ऑनलाइन करनी है शादी अटैंड, तो एकदम झक्कास नजर आने के लिए ऐसे करें खुद को स्टाइल

जरूरी नहीं है कि आप किसी खास तरह की तैयारी या बहुत ज्यादा खर्च करें। आज हम आपको यही बताने की कोशिश करेंगे कि कैसे आप अपने पुराने गाउन या ड्रेस को नए अंदाज में पहनें और अपनी पुरानी ज्यूलरी को पहनकर कैसे ग्लैमरस और बोल्ड दिखें।

By Priyanka SinghEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 11:00 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 11:00 AM (IST)
ऑनलाइन करनी है शादी अटैंड, तो एकदम झक्कास नजर आने के लिए ऐसे करें खुद को स्टाइल
घास पर बैठकर पोज़ देती एक्ट्रेस श्रुति हसन

कोरोना संक्रमण ने अब जिंदगी जीने का तरीका बदल दिया है। इन दिनों वेडिंग फंक्शन में भी केवल सीमित लोगों को ही बुलाने की अनुमति है। अगर आपको भी अपने किसी करीबी की वेडिंग ऑनलाइन अटेंड करनी है तो ऐसे में खुद को कैसे स्टाइल करना रहेगा सही, जिससे लुक न ओवर लगें और न ही बहुत फीका। तो आइए जानते हैं लुक को बैलेंस रखने के साथ रेडी होने के टिप्स।

loksabha election banner

1. कभी भी कैरी कर सकती हैं साड़ी

साड़ी पर मैचिंग ब्लाउज़ न पहनकर कंट्रास्ट ब्लाउज़ पहनें। अगर। ई-वेडिंग में साड़ी पहन रही हैं और उसे एक मॉडर्न टच देना चाहची हैं तो बेल्ट के साथ पहनें। इसे साड़ी के कलर के हिसाब से चुनें। थिन या ब्रॉड दोनों में से किसी भी बेल्ट का चयन किया जा सकता है। अपने लुक को मिनिमल रखें और हैवी इयररिंग्स पहनें।

2. नाइट फंक्शन के लिए गाउन

नाइट फंक्शन के लिए शीयर लुक बहुत अच्छा रहेगा। व्हाइट शीयर फुल स्लीव्स गाउन का ऑप्शन रहेगा बेस्ट। जिसमें सीक्वेंस वर्क स्टाइल को और भी खास बनाएगा। जरूरी नहीं कि आपके पास शीयर में व्हाइट गाउन हो, आप अपने पुराने गाउन को पहनकर भी अपने लुक को पूरा कर सकती हैं। मेकअप हलका रखें जिससे गाउन निखरकर आ सके।

3. लहंगा साड़ी में दिखाएं कमाल

अगर आप ई-वेडिंग के दौरान कंफर्ट और स्टाइल का एक बेहतरीन कॉम्बिनेशन चाहती हैं तो ऐसे में आप लहंगा साड़ी चुनें। पुरानी किसी भी तरह का ट्रेडिशनल लहंगा या साड़ी पहनें और मेकअप हल्का रखें। हेयर स्टाइल में ओवर वेव्स हेयर रखें और डायमंड ज्यूलरी पहनें।

4. फ्लोरल ड्रेस का जादू

फ्लोरल प्रिंट गाउन, मैक्सी ड्रेस दोनों ही स्टाइलिश ऑप्शन हैं। इसके साथ थिक बेल्ट जरूर कैरी करें। आपके पास अगर कोई भी वन पीस, फ्लोरल ड्रेस हैं तो उस पर आप ब्रॉड बेल्ट लगाएं। बालों को कर्ल कर लें और आंखों को स्मोकी टच दें।

Pic credit- Pinterest


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.