नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Men's Fashion Tips : स्टाइल की दुनिया में सिर से लेकर पांव तक स्टाइलिस रहना जरूरी है। फिर चाहे बात हेयर स्टाइल की हो, या फिर शूज की हो। सभी चाजें एकदम परफेक्ट होना चाहिए। फिर आउटलूक भी परफेक्ट दिखता है। ऐसे में आज हम आपको उन 4 शूज के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके पास होने चाहिए।

डर्बी शूज 

प्रोफेशनल लूक के लिए डर्बी शूज से बेहतर कोई ऑप्शन नहीं है। आप इसे न केवल पार्टी या इंवेट में बल्कि आफिॅस में भी पहन सकते हैं। अगर आपको टाॅल, स्लिम और हैंडसम दिखना है तो आपको डर्बी शूज जरूर ट्राई करना चाहिए, या यूं कहे कि आपके पास डर्बी शूज होना ही चाहिए। जब भी आप डर्बी शूज खरीदें तो एक चीज का ख्याल रखें कि डर्बी शूज आगे से बहुत पतला हो। इससे आपके आउटलूक में और भी निखार आएगा। 

बोट शूज

इस शूज की खासियत यह है कि इसे आप सभी मौसम में पहन सकते हैं।  इसलिए इसे सदाबहार शूज कहा जाता है। मार्केट में इस शूज की बड़ी डिमांड है। ये दिखने में जितना स्टाइलिस है। पहनने के बाद उतना ही आराम देता है। आप इसे किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकते हैं।

लोफर्स शूज

अगर आपको स्टाइलिस दिखना है और आपके शू-रैक में लोफर्स शूज नहीं है तो आपको लोफर्स शूज जरूर ट्राई करना चाहिए। इसे आप बोट शूज की तरह हर सीजन और हर ड्रेस में पहन सकते हैं। साथ ही आप लोफर्स शूज आफॅ टाइम यानि कि घर पर भी ट्राई कर सकते हैं। ये बहुत आरामदायक होता है।

बूट्स

आप इसे ट्रैवलिंग के लिए, दोस्तों के साथ पार्टी में और छोटे-मोटे प्रोगाम में भी ट्राई कर सकते हैं। हालांकि, बूट्स को केवल सर्दी के दिनों में पहना जाता है। गर्मी के दिनों में इसे पहनने से बचें। इसे न केवल लड़के बल्कि लड़कियां भी ट्राई करती हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस