Move to Jagran APP

Varun Dhawan's Ugly Shoes Will Burn Your Pocket: वरुण धवन के जूतों की कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप!

Varun Dhawans Ugly Shoes Will Burn Your Pocket

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 12:04 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 05:42 PM (IST)
Varun Dhawan's Ugly Shoes Will Burn Your Pocket: वरुण धवन के जूतों की कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप!
Varun Dhawan's Ugly Shoes Will Burn Your Pocket: वरुण धवन के जूतों की कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप!

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Varun Dhawan's Ugly Shoes Will Burn Your Pocket: बॉलीवुड एक ऐसी फिल्म इंडस्ट्री है जहां आपको सबसे ज़्यादा स्टाइलिस्ट स्टार्स देखने को मिलते हैं। यह स्टार्स आपको अक्सर दुनिया के बड़े डिज़ाइनर्स और ब्रैंड लेब्ल्स में दिख जाएंगे। अगर बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिस्ट एक्टर्स की बात करें तो इस मामले में रणवीर सिंह सबसे आगे रहते हैं। 

loksabha election banner

हालांकि, एक एक्टर और हैं जिन्हें भी ट्रेंडी और सबसे अलग फैशन स्टेटमेंट बेहद पसंद है। जी हां आपने सही पहचाना...वह कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन हैं। वरुण उन चुनिंदा एक्टर्स में से हैं जिनके पास फुटवियर्स का सबसे बेहतरीन क्लेकशन देखने को मिलता है। अगर आप भी शू-लवर हैं तो आपको भी वरुण का क्लेकशन देख जलन होगी।       

हालांकि, पिछले कुछ समय से वरुण धवन अपने भद्दे स्नीकर्स के लिए खबरों में बने हुए हैं। वरुण ने कुछ समय पहले ही इन जूतों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इन जूतों ने तुरंत ही सबकी नज़रें अपनी ओर खींच लीं। ये भारी भरकम भद्दे जूते भले ही आपको पसंद न आएं लेकिन सारी दुनिया में ये छाए हुए हैं।

 

View this post on Instagram

Street ka dancer 🕺 3

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस एक्टर ने रीबॉक के पायर मॉस एक्स मोबियस एक्परीमेंट-3 जूते पहने थे। यह जूते एंकल-कट लेंथ के हैं और इनमें ज़िग-ज़ैग वेव्स की डिज़ाइन बनी हुई है। ये जूते हाई-क्वालिटी सुएड और न्यूबक लेथर के बने हुए हैं, जिसमें थोड़ी हील्स भी हैं। 

इन आकर्षक जूतों में अंदर की तरफ नियोप्रीन लाइनिंग और एसिमेट्रिक ज़िप और मज़बूती के लिए खास डिज़ाइन दिया गया है। ये फुटवियर पुरुषों के साथ महिलाएं के लिए भी आरामदायक होने के साथ क्वालिटी भी ऑफर कर रहे हैं। 

अब ज़रा बात करते हैं इन जूतों की कीमत की। इनकी कीमत 250 यूएस डॉलर्स है जिसका मतलब लगभग 17,721 रुपए। क्या आपको भी पसंद आए ये जूते?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.