Move to Jagran APP

Valentine's Day 2021: 5 आउटफिट्स, जिनको पहनकर वेलेंटाइन डेट पर दिखेंगे स्टाइलिश और कूल

Valentines Day 2021 अगर वैलेंटाइन डे पर आपकी भी डेट फिक्ड है और आप अपने पार्टनर को अपने फैशन स्टेटमेंट्स से खुश करना चाह रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं 5 ऐसे कॉम्बीनेशन जो आपके काम आ सकते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2021 08:00 AM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2021 08:00 AM (IST)
Valentine's Day 2021: 5 आउटफिट्स, जिनको पहनकर वेलेंटाइन डेट पर दिखेंगे स्टाइलिश और कूल
5 आउटफिट्स, जिनको पहनकर वेलेंटाइन डेट पर दिखेंगे स्टाइलिश और कूल

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Valentine's Day 2021: वैलेंटाइन बस अब एक ही दिन दूर है। ऐसे में प्यार में जोड़े तोहफा खरीदने से लेकर खुद को तैयार करने में बिज़ी हैं। सही भी है, प्यार के इस मौसम में कौन स्टाइलिश और स्मार्ट नहीं दिखना चाहेगा। आमतौर पर लड़कियों की तरह लड़के भी अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरीमेंट करना चाहते हैं। 

prime article banner

अगर वैलेंटाइन डे पर आपकी भी डेट फिक्ड है और आप अपने पार्टनर को अपने फैशन स्टेटमेंट्स से खुश करना चाह रहे हैं, तो हम आपको बता रहे हैं 5 ऐसे कॉम्बीनेशन जो आपके काम आ सकते हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

1. ब्लेज़र एंड सॉलिड टी-शर्ट 

ठंड का मौसम अभी गया नहीं है। ऐसे में आप शाम को ब्लेज़र भी पहन सकते हैं। आप किसी भी सॉलिड रंग के ब्लेज़र के साथ सॉलिड रंग की शर्ट को मैच कर पहन सकते हैं। ये न सिर्फ स्मार्ट लगेगा बल्कि आपको सर्दी से भी बचाएगा। ये लुक न सिर्फ एलीगेंट लगेगा बल्कि वैलेंटाइन डेट के लिए परफेक्ट है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

2. शर्ट, जींस और व्हाइट स्नीकर

अगर आप फॉर्मल पसंद नहीं करते हैं और लुक को कैज़ुअल रखना चाहते हैं, तो शर्ट के साथ टी-शर्ट पहनें, इसके साथ जीन्स और स्नीकर्स को स्टाइल कर लें। ये लुक कूल लगने के साथ कम्फर्टेबल भी होता है। बस एक बात का ध्यान रखें कि रंग काफी चटख न हो। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

3. कुर्ता और पजामा

आप चाहें तो अपनी डेट पर पारंपरिक लुक में भी जा सकते हैं। आपको चाहिए सिर्फ एक कुर्ता। आप चाहे तो इसके साथ पजामा पहनें या फिर जीन्स भी अच्छी लगेगी। बस फुटवियर में जूतियां या फिर सैंडिल्स आपको परफेक्ट लुक दे सकती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

4. शर्ट, लेदर जैकेट और जीन्स

लेदर जैकेट में पर्सनैलिटी निखरकर आती है। आप शर्ट और जीन्स के साथ लेदर जैकेट को स्टाइल कर सकते हैं,  आप इसमें बेहद अट्रैक्टिव और कूल दिखेंगे। अगर आपको ऐसा लुक चाहिए तो फिर अपने वार्डरोब को रिफ्रेश करें। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

5. कैज़ुअल पैंट, टी-शर्ट और स्नीकर्स 

अगर आपको ज़्यादा स्टाइलिंग पसंद नहीं है, तो आप कैज़ुअल पैन्ट्स और टी-शर्ट में भी अच्छे लग सकते हैं। बस आपको कैज़ुअल पैंट, टी-शर्ट और स्नीकर्स को अच्छी तरह कैरी करना आना चाहिए। इस तरह के लुक में भी डेट पर जा सकते हैं। इस आउटफिट के साथ एक स्पोर्ट वॉच या लेदर बेल्ट वॉच ज़रूर पहनें।

 आप इन सभी आउटफिट कॉम्बिनेशन्स के साथ हल्के-फुल्के एक्सेसरीज़ भी पहन सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.